Bharat Express

VIDEO: कैमरे में कैद सबकुछ, कोहली और गांगुली की पुरानी खुन्नस का नया मामला

RCB vs DC: दिल्ली के खिलाफ विराट कोहली का एग्रेशन अलग ही लेवल पर था. चाहें फिफ्टी लगाने के बाद उनका सेलिब्रेशन हो या फिर कैच लेने के बाद उनका खतरनाक लूक.

RCB vs DC

RCB vs DC/IPL 2023

Virat Kohli vs Sourav Ganguly: स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली के बीच का पुराना विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल, शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में हाई वोल्टेज मैच के बाद इन दोनों दिग्गजों ने हाथ नहीं मिलाया. इन दोनों ने एक दूसरे को इग्नोर किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आरसीबी और डीसी के बीच मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने खेल भावना दिखाने के लिए हाथ मिलाया. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कोहली और गांगुली ने हाथ नहीं मिलाया. कोहली डीसी के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ बातचीत करते दिखाई दिए, जबकि गांगुली अन्य खिलाड़ियों से मिलने के लिए कतार में आगे बढ़ गए.

ये भी पढ़ें: नकल बॉल और यॉर्कर स्पेशलिस्ट, कौन हैं RCB के Vijaykumar Vyshak? जिन्होंने डेब्यू मैच में बरपाया कहर

https://twitter.com/king_Virat140/status/1647235776256589824?s=20

https://twitter.com/superking1815/status/1647234396444045313?s=20

यह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जहां कुछ प्रशंसकों ने महसूस किया कि कोहली ने जानबूझकर गांगुली को नजरअंदाज किया जबकि अन्य ने सुझाव दिया कि यह सिर्फ एक संयोग था क्योंकि आरसीबी के बल्लेबाज पोंटिंग के साथ बातचीत में शामिल हो गए थे. बता दें इस वीडियो से पहले भी मैच के दौरान विराट कोहली और सौरव गांगुली को लेकर कई मीम्स और वीडियो सामने आए हैं. बता दें कि इन दोनों के बीच साल 2021 में टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर विवाद सामने आया था.

Also Read