Bharat Express

धूम मचाने आ रहा है Google Pixel 7a, 11 मई को होगा लॉन्च, जानिए क्या होगी क़ीमत

गूगल पिक्सल 7a को लेकर लगातार नई रिपोर्ट सामने आ रही हैं, और अब कंफर्म हो गया है कि फोन को भारत में 11 मई को लॉन्च किया जाएगा.

गूगल पिक्सल 7a की लॉन्चिंग कंफर्म

Google के नए फोन Pixel 7a का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था और अब इसकी लॉन्च डेट सामने आ गई है. यह फोन भारत में 11 मई को लॉन्च होगा. Google ने अपने अपकमिंग 5G फोन की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है. टेक दिग्गज ने यह भी पुष्टि की है कि आगामी Pixel 7a फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. आगामी Pixel 7a, Pixel 6a का उन्नत संस्करण होगा और इसमें Pixel 7 श्रृंखला के समान एक नया डिज़ाइन होगा.

लॉन्च से पहले, Google ने Pixel 7a के डिज़ाइन को छेड़ा है, और अफवाहों की मानें तो यह Pixel 7 सीरीज़ के फोन जैसा दिखता है. फिलहाल कंपनी ने Google Pixel 7a के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है. लीक हुई डीटेल्स से इसके कई फीचर्स का पता चला है.

यह होगी कीमत!

लॉन्चिंग से पहले फोन की कीमत का खुलासा हो गया है. माना जा रहा है कि Pixel 7a की कीमत भारत में ज्यादा हो सकती है. इसे 50,000 रुपये के सेगमेंट में पेश किए जाने की उम्मीद है. आपको बता दें कि Pixel 6a को भारत में 43,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया था.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story Review: केरल की युवतियों की दर्दनाक दास्तां, लड़कियों का धर्म परिवर्तन करके ISIS में शामिल होने की रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी

10 मई को Google की डेवलपर कॉन्फ्रेंस में पेश किया जाएगा

बता दें कि Pixel 7a को ग्लोबल मार्केट में 10 मई को Google की I/O डेवलपर कॉन्फ्रेंस में पेश किया जाएगा. लीक के अनुसार, Pixel 7a कॉम्पैक्ट 6.1-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ Pixel 6a जैसा ही फॉर्म फैक्टर बनाए रखेगा. हालांकि, फोन अपग्रेडेड 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.

13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

कैमरे के तौर पर इसमें रियर डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ होगा. फ्रंट में फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. फोन 18W वायर चार्जिंग के साथ-साथ वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा.

Also Read