Bharat Express

GT vs LSG: 38 साल उम्र के इस बल्लेबाज ने मचाया गदर, लखनऊ के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, विराट ने ऐसे किया रिएक्ट

IPL 2023 में जोरदार प्रदर्शन के साथ दिग्गज विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा भी टीम इंडिया में वापसी का अपना दावा ठोक रहे हैं.

GT vs LSG

Photo- Gujarat Titans (@gujarat_titans)/ Twitter

Wriddhiman Saha, IPL 2023: गुजरात टाइटन्स (GT) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने रविवार, 7 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ अपने फ्रेंचाइजी के लिए सबसे तेज अर्धशतक बनाने के लिए विजय शंकर को पीछे छोड़ दिया. साहा ने 20 गेंदों में अर्धशतक दर्ज किया. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 43 गेंदों में चार छक्कों और 10 चौकों की मदद से 188.37 की स्ट्राइक रेट से 81 रन बनाए. 38 वर्षीय ने जीटी को मैच में आगे करने के लिए ओपनिंग पार्टनर शुभमन गिल के साथ 142 रन की साझेदारी भी की.

एलएसजी के खिलाफ ऋद्धिमान साहा की तूफानी पारी को देखकर सोशल मीडिया पर प्रशंसक बहुत खुश हुए. यहां तक ​​कि टीम इंडिा और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी खुद को इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट करने से नहीं रोक पाए.

ये भी पढ़ें: IPL इतिहास में पहली बार 2 भाई बतौर कप्तान भिड़े, टॉस के दौरान कमेंटेटर ने की गलती, हार्दिक को आया गुस्सा!

38 साल उम्र के इस बल्लेबाज ने मचाया गदर

साहा ने 20 बॉल में सीजन में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया. मौजूदा सीजन में साहा की ये पहली हाफ सेंचुरी है. यह उनके करियर की 12वीं हाफ सेंचुरी है. साहा ने 43 बॉल पर 81 रन बनाए.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11…

LSG: क्रुणाल पंड्या (C), क्विंटन डिकॉक, काइल मेयर्स, दीपक हुड्‌डा, करण शर्मा, मार्कस स्टोइनिस, स्वप्निल सिंह, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान और आवेश खान.

इम्पैक्ट प्लेयर्स : आयुष बडोनी, अमित मिश्रा, डेनियल सैम्स, युद्धवीर सिंह, प्रेरक मांकड.

GT: हार्दिक पांड्या (C),  शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (WK), डेविड मिलर, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा.

इम्पैक्ट प्लेयर्स : अल्जारी जोसेफ, दासुन शनाका, श्रीकर भरत, शिवम मावी, जयंत यादव.

Also Read