Bharat Express

Bholaa Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ने भारत में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया, छठे दिन इतनी कमाई की

Bholaa Box Office Collection: ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर गिरती-पड़ती आगे बढ़ रही है. बावजूद इसके अजय की फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ही ली है. चलिए जानते हैं ‘भोला’ ने छठे दिन कितने करोड़ कमाए.

भोला' के कलेक्शन

Bholaa Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर ‘भोला’ पिछले गुरुवार को रामनवमी के त्योहार पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. ‘भोला’ ने ओपनिंग डे पर 11 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. जिसके बाद से लग रहा था कि अजय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस करेगी. हालांकि दूसरे दिन ही फिल्म की कमाई में 33 फीसदी की गिरावट आई है. इसके बाद वीकेंड पर ‘भोला’ की कमाई में जबरदस्त उछाल आया और इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. वहीं पहले सोमवार को फिल्म के कलेक्शंस में एक बार फिर भारी गिरावट देखने को मिली है. इन सबके बीच ‘भोला’ की रिलीज के छठे दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. आइए यहां जानते हैं फिल्म ने मंगलवार को कितना बिजनेस किया.

मंगलवार को ‘भोला’ ने की कितनी कमाई?

इमोशन और एक्शन का तड़का लगाने वाली फिल्म ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. कभी फिल्म की कमाई में उछाल आता है तो कभी फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त हो जाता है. इन सबके बीच ‘भोला’ की छठे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. सकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘भोला’ ने रिलीज के छठे दिन यानी मंगलवार को 4.50 करोड़ का बिजनेस किया है. बता दें कि फिल्म ने सोमवार को महज 4.50 करोड़ रुपये ही कमाए थे. इसके साथ, ‘भोला’ का कुल संग्रह अब 53.28 करोड़ रुपये हो गया है.

ये भी पढ़ें- Deepak Boxer Arrested: गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को मैक्सिको से लेकर दिल्ली पहुंची पुलिस, स्पेशल CP बोले – “NCR में इससे बड़ा कोई गैंगस्टर नहीं था…”

भारत में भोला के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर एक नज़र डालें:

भोला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: 11.20 करोड़ रु

भोला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: 7.40 करोड़ रु 

भोला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3: 12.20 करोड़ रु 

भोला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4: 13.48 करोड़ रु

भोला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5: 4.50 करोड़ रु

भोला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6: 4.44 करोड़ रुपये 

भोला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुल: 53.22 करोड़ रुपये 

Bharat Express Live

Also Read