Bharat Express

Gadar 2 Box Office Collection Day 7: Gadar 2 बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने से बस इंच भर दूर 

Gadar 2 Box Office Collection: सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनी हुई है. फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन भी शानदार कलेक्शन किया है. अब ये फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े से इंचभर दूर है.

gadar2 release

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ हर दिन रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है. फिल्म अपने ओपनिंग डे से ही शानदार कलेक्शन कर रही है और रिलीज के 7 दिन बाद भी यह सिलसिला थमा नहीं है. आइए यहां जानते हैं कि रिलीज के सातवें दिन यानी गुरुवार को ‘गदर 2’ ने कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

रिलीज के 7वें दिन ‘गदर 2’ ने कमाए कितने करोड़?

‘गदर 2’ ने देशभर के सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है और रिलीज के महज 6 दिनों के अंदर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं फिल्म की रिलीज के 7वें दिन यानी गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

300 करोड़ के क्लब में शामिल होने से इंच भर दूर

एक रिपोर्ट के मुताबिक सातवें दिन सनी देओल की फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई है. ‘गदर 2’ ने सातवें दिन 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ‘गदर 2’ का कुल कलेक्शन अब 283.35 करोड़ रुपये हो गया है. 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने से इंच भर दूर है.  ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है और यह फिल्म अब 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने से इंच भर दूर है. उम्मीद है कि फिल्म इस वीकेंड पर यह आंकड़ा पार कर लेगी और अपने कलेक्शन में कई करोड़ रुपये और जोड़ लेगी.

‘गदर 2’ 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. ‘गदर 2′ पठान’ के बाद साल 2023 का दूसरी सबसे ज्यादा घरेलू कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. ‘ बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, शाहरुख खान की ‘पठान’ ने भारत में 543.05 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं, गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस हिट ‘द केरल स्टोरी’ के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया, जिसने 242.20 करोड़ रुपये कमाए थे.

Bharat Express Live

Also Read