Bharat Express

अभिषेक और गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के बीच हुआ विवाद, कैरेक्टर पर उछाला कीचड़, देखें वीडियो

बिग बॉस 17 के घर में धमाल मचता नजर आ रहा है. बिग बॉस 17 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसा लग रहा है कि इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो गए हैं.

बिग बॉस 17 के घर में कई बड़े सीजन देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 का एक प्रोमो वायरल हो रहा है. देखा गया कि इस प्रोमो को देखकर कई लोग हैरान रह गए. बिग बॉस 17 के घर में जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है. ये लड़ाई सीधे तौर पर ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच हो रही है. इतना ही नहीं ईशा और अभिषेक कुमार की लड़ाई को सुलझाने के लिए पूरी कास्ट को आना पड़ा. इस बार ईशा वीडियो में सीधे अभिषेक कुमार पर वार करती नजर आ रही हैं.

ईशा और अभिषेक कुमार की हुई लड़ाई

कुछ दिनों पहले देखा गया था कि बिग बॉस के घर में ईशा और समर्थ के बीच बहस हो गई थी. लड़ाई में ईशा ने सीधे तौर पर कहा कि अभिषेक मुझे तुमसे ज्यादा जरूर समझते हैं. ईशा और अभिषेक कुमार ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. हालांकि, उनका ब्रेकअप हो गया. ईशा फिलहाल समर्थ को डेट कर रही हैं. बता दें कि इस लड़ाई में दोनों ने एक दूसरे पर काफी इलजाम लगाए है. इसके बीच ऐश्वर्या ने अभिषेक को कहा कि वह वन नाईट स्टैंड कर चुके हैं, इसपर अभिषेक ने भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की पोल खोल दी. जिसके बाद दोनों के बीच जमकर लड़ाई होती नजर आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें- ये एक्ट्रेस थी बॉबी देओल का पहला प्यार, इस शख्स की वजह से नहीं हो पाई थी शादी

घर में ईशा और अभिषेक कुमार आमने-सामने

समर्थ फिर इस लड़ाई में पड़ जाता है और उन दोनों को खत्म कर देता है. हालांकि इसके बाद ये झगड़े बढ़ते नजर आ रहे हैं. इस लड़ाई में घर के सभी सदस्य शामिल होते नजर आ रहे हैं. अब वही प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बिग बॉस 17 के घर में आज बड़ी बहस देखने को मिलेगी. यह पहली बार नहीं है कि बिग बॉस 17 के घर में ईशा और अभिषेक कुमार आमने-सामने हैं. इनके बीच पहले भी जमकर झगड़ा हुआ था. इतना ही नहीं ईशा ने बिग बॉस 17 के मंच पर सलमान खान के सामने ही अभिषेक कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे. ईशा के इन आरोपों के बाद लोगों को ऐसा देखने को मिला कि वे काफी सदमे में हैं.

Bharat Express Live

Also Read