Bharat Express

Singham Again: सामने आया Akshay Kumar का First Look, हेलिकॉप्टर से लगाई छलांग

रोहित शेट्टी की मचअवेटेड फिल्म सिंघम अगेन से अब सूर्यवंशी यानी अक्षय कुमार के नाम से पर्दा उठा दिया गया है. फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को अक्षय कुमार ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

Singham Again: रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है. कुछ दिन पहले ही रोहित ने इस फिल्म की घोषणा की थी. इस साल का सिंघम काफी अलग होने वाला है क्योंकि इसमें एक दो नहीं बल्कि कलाकारों की पूरी टीम दिखने वाली है. फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार जैसे हीरो के साथ-साथ दीपिका और करीना जैसी एक्ट्रेस भी एक्शन में नजर आएंगी. अब रोहित शेट्टी सिंघम अगेन की कास्ट को दर्शकों से रूबरू करा रहे हैं. कुछ दिनों पहले रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का लुक सामने आया था.

सामने आया Akshay Kumar का First Look

दीपिका ने शक्ति की भूमिका निभाई है और रणवीर ने सिम्बा की भूमिका निभाई है. अब सिंघम अगेन से एक और पुलिस वाले का लुक सामने आया है। ये पुलिसकर्मी हैं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार. इस फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक आज रिलीज हो गया है. इस लुक में अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर से छलांग लगाते नजर आ रहे हैं. उसके दोनों हाथों में पिस्तौल है. अक्षय फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आला रे आला सूर्यवंशी आला… एटीएस चीफ सूर्यवंशी के आने का समय हो गया है, क्या आप तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma ने पति विराट को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, बताया किस तरह कोहली ने गेंदबाजी में बनाया ये रिकॉर्ड

सिंघम अगेन में ये स्टार आएंगे नजर

असली बाजीराव सिंघम यानी अजय देवगन ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मना किया था तो भी, हेलीकॉप्टर से आ गया मेरा दोस्त सूर्यवंशी…’ अक्षय का ये स्टनिंग लुक देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं . लंबे समय से सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बना रहे अक्षय अब एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं, जिससे उनके फैंस काफी खुश हैं. रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार के अलावा रणवीर सिंह नजर आएंगे. साथ ही एक्ट्रेस करीना कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी सरप्राइज पैकेज के किरदार में नजर आएंगी.

Bharat Express Live

Also Read