Bharat Express

The Kerala Story BO Collection: ‘द केरला स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा , तीसरे दिन की कमाई ने तोड़ा रिकोर्ड

The Kerala Story: विवादों से घिरी ‘द केरला स्टोरी’ को वीकेंड पर जमकर सिनेमाघरों में ऑडियंस मिली है. फिल्म ने शनिवार के बाद रविवार को भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है.

the Kerala Story

'द केरल स्टोरी'

The Kerala Story: सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित केरला स्टोरी शुक्रवार को विवादों के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हुई. यहां तक ​​कि फिल्म के वितरण को रोकने और बहिष्कार के आह्वान वाली कई याचिकाएं भी फिल्म की जबरदस्त वृद्धि को पटरी से उतारने में विफल रहीं. फिल्म, जो महिलाओं के एक समूह के बारे में है, जिन्हें मुस्लिम बनने और आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया था, ने केवल तीन दिनों में लोकप्रियता में वृद्धि देखी है. यह 2023 के उच्चतम सलामी बल्लेबाजों में से एक था, और तस्वीर दूसरे दिन 12.50 करोड़ रुपये की भारी कमाई करने में सफल रही. उत्कृष्ट प्रचार प्रसार के कारण अब यह बढ़ रहा है.

बॉक्स ऑफिस पर 16.50 करोड़ रुपये कमाए

अदा शर्मा की फिल्म को तीसरे दिन यानी पहले रविवार को सबसे ज्यादा दर्शक मिले. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, इसने बॉक्स ऑफिस पर 16.50 करोड़ रुपये कमाए. इससे इसका कुल कलेक्शन 35.75 करोड़ रुपये हो गया है.

केरल स्टोरी ने अपने पहले दिन कुल कलेक्शन किया

केरल स्टोरी ने अपने पहले दिन 7.50-8 करोड़ रुपये प्राप्त किए, पठान (55 करोड़ रुपये), सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान (15.81 करोड़ रुपये), रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांस ड्रामा टीजेएमएम (रुपये) के बाद 2023 में पांचवें स्थान पर रही. 15.7 करोड़, और अजय देवगन की भोला (11.20 करोड़ रुपये). इसने रिलीज के पहले दिन कार्तिक आर्यन अभिनीत शहजादा और अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत सेल्फी की तुलना में अधिक कमाई की.

ये भी पढ़ें- Ruslaan Movie: कानूनी पचड़े में फंसी एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’, मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज

केरल के खिलाफ नफरत फैलाने वाले प्रचार

जबकि फिल्म को कथित तौर पर “केरल के खिलाफ नफरत फैलाने वाले प्रचार” के लिए आलोचना मिली है, इसे राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों से भी समर्थन मिला है. रविवार को बेंगलुरु के गरुड़ मॉल में फिल्म की स्पेशल शो का आयोजन किया गया. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाग लिया और संवाददाताओं से कहा, “एक नए प्रकार का आतंकवाद है जो गोला-बारूद के बिना है, और केरल स्टोरी उस जहरीले आतंकवाद का खुलासा करती है.” इस प्रकार के आतंकवाद का किसी राज्य या धर्म से कोई लेना-देना नहीं है…”

Bharat Express Live

Also Read