Bharat Express

Zwigato Box Office Collection: दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई ‘ज़्विगेटो’, किया बस इतना ही बिजनेस

Zwigato Box Office Collection: कपिल शर्मा स्टारर मूवी ‘ज्विगाटो’ का चार्म दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर फीका रहा. फिल्म ने दूसरे दिन बहुत कम कमाई की. जानें फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' ऑनलाइन हुई लीक

Zwigato Box Office Collection Day 2: नंदिता दास द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ज्विगेटो’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अपने जोक्स से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा इस फिल्म में एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. ऐसे में लोगों को उनका सीरियस पार्ट देखने को मिला. माना जा रहा था कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है, लेकिन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. पहला दिन निराशाजनक रहा तो दूसरे दिन की कमाई भी निराशाजनक रही. जानिए फिल्म ने दूसरे दिन कितने करोड़ की कमाई की है.

‘ज़्विगाटो’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली ‘ज़्विगेटो’ के ओपनिंग डे पर उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी. हालांकि, पहले दिन इसे घटाकर 42 लाख रुपए ही कर दिया गया था. शुक्रवार के बाद वीकेंड यानी शनिवार और रविवार से फिल्म की सबसे ज्यादा उम्मीद की जा रही है. दूसरे दिन यानी शनिवार को ‘ज़्विगेटो’ का कलेक्शन भी सुस्त रहा. सैकलिन की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ज्विगेटो’ का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 65 लाख रुपए रहा. यानी फिल्म ने अब तक महज 1.7 करोड़ रुपये ही कमाए हैं. अब लोगों की निगाहें रविवार पर टिकी हैं.

ये भी पढ़ें- Heartbreak Insurance Fund: गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप तो आशिक को मिले 25000 रुपए, लोग बोले- स्कीम तो बढ़िया है, हम भी करेंगे इन्वेस्ट

‘ज्विगेटो’ की कहानी

कपिल शर्मा और शहाना गोस्वामी अभिनीत ‘ज्विगातो’ की कहानी एक डिलीवरी बॉय के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म डिलीवरी बॉय मानस (कपिल शर्मा) के संघर्ष की कहानी कहती है. कैसे कोरोना काल में मानस की नौकरी चली गई और फिर उसने डिलीवरी बॉय बनकर अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाई. कपिल और शाहाना ने किरदार को अच्छे से जस्टीफाई किया है. कपिल ने अपने गंभीर किरदार से दर्शकों को प्रभावित किया है. वहीं शाहाना गोस्वामी की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है.

Bharat Express Live

Also Read