Bharat Express

तेलंगाना: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कोबरा को मुंह में दबाया, काटने से गई जान

शिवराज नामक 20 वर्षीय युवक ने एक वीडियो में कोबरा सांप को अपने मुंह में डाल लिया, जिसके बाद सांप ने उसे काट लिया और उसकी मौत हो गई.

Snake Bite

तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए एक खतरनाक स्टंट किया, जिसमें उसने अपनी जान गंवा दी. शिवराज नामक 20 वर्षीय युवक ने एक वीडियो में कोबरा सांप को अपने मुंह में डाल लिया, जिसके बाद सांप ने उसे काट लिया और उसकी मौत हो गई.

वीडियो में शिवराज सड़क के बीच खड़ा होकर सांप को अपने मुंह में डालता दिख रहा है और हाथ जोड़कर कैमरे की ओर देखता है. वह अपने बालों में हाथ भी फेरता है, जबकि कोबरा उसके मुंह में फंसा हुआ है. वीडियो के अंत में, वह सांप का सिर मुंह में रखते हुए अंगूठा दिखाकर इशारा करता है.

शिवराज और उसके पिता सांपों को पकड़कर और मारकर अपना गुजारा करते थे. उन्होंने इसी सांप को भी पकड़ा था और उसके पिता ने उससे कहा कि वह इसका वीडियो बनाकर व्हाट्सएप ग्रुप्स पर डाले. वीडियो बनाते समय सांप ने उसे काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

इस घटना ने सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्से में ला दिया है और कई लोग जानना चाहते हैं कि शिवराज ने कोबरा को अपने मुंह में क्यों डाला. लोगों ने कहा है कि भगवान उसकी आत्मा को शांति दें और रील्स के लिए इस तरह की हरकतें हमेशा खतरनाक साबित होती हैं.

ये भी पढ़ें- जयपुर: अस्पताल के वार्ड में पैंथर घुसने से मचा हड़कंप… मरीजों और तीमारदारों की चिंता बढ़ी

-भारत एक्सप्रेस

Also Read