Bharat Express

Jio को टक्कर देने के लिए Disney+ Hotstar का बड़ा ऐलान, वर्ल्ड कप और एशिया कप के मैचों की होगी फ्री स्ट्रीमिंग

हॉटस्टार की तरफ से एक बड़ा ऐलान किया गया है कि वह अपने प्लेटफॉर्म में ICC cricket world 2023 और Asia cup 2023 को फ्री में दिखाएगा.

Disney+ Hotstar

Disney+ Hotstar

JioCinema-Disney+ Hotstar: ‘हॉटस्टार’ ने क्रिकेट फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. जियो सिनेमा के बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने भी क्रिकेट फैंस को एक खास गिफ्ट देते हुए आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 और एशिया कप 2023 के मैच की फ्री स्ट्रीमिंग करने का फैसला किया है. माना जा रहा है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने जियो को टक्कर देने के इरदा से की है. दरअसल, जियो सिनेमा पर फ्री स्ट्रीमिंग के कारण रिकॉर्डतोड़ व्यूअरशिप दर्ज की गई थी. और , इस बात को ध्यान में रखकर ‘हॉटस्टार’ ने भी ये फैसला लिया होगा. Disney+Hotstar का यह कदम ऐसे समय में आया है जब हाल के महीनों में एशिया के सबसे अमीर शख्स अंबानी स्पोर्ट्स मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग पर जमकर दांव लगा रहे हैं.

वर्ल्ड कप और एशिया कप के मैचों की होगी फ्री स्ट्रीमिंग

डिज्नी+हॉटस्टार के प्रमुख साजिथ शिवनंदन ने मीडिया को बताया, “डिज़्नी+हॉटस्टार भारत में तेजी से विकसित हो रहे ओटीटी उद्योग में सबसे आगे रहा है. हमें हमेशा अपने दर्शकों के लिए कुछ खास करते हैं. एशिया कप और आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप को व्यापक दर्शकों के लिए उपलब्ध कराने से, हमें विश्वास है, हमें समग्र इको-सिस्टम को विकसित करने में मदद मिलेगी.

ये भी पढ़ें: WTC Final: भारत पर फॉलोऑन का खतरा, पहले रन लुटाए, फिर बल्लेबाजी में हुए फ्लॉप… फैंस का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर ऐसे निकाली भड़ास, देखें

हाल ही में लॉन्च की गई JioCinema, अंबानी के नेतृत्व वाली स्ट्रीमिंग सेवा ने 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल के लिए दर्शकों की रिकॉर्ड संख्या हासिल की. ​​JioCinema, जो कि IPL 2023 का आधिकारिक स्ट्रीमिंग पार्टनर था. उन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट की मुफ्त स्ट्रीमिंग की पेशकश की और काफी सफल रहे.

Bharat Express Live

Also Read