Bharat Express

IND-W vs IRE-W: भारत ने जीता टॉस, सेमीफाइनल पर नजर, सामने है आयरलैंड

T20 WC: भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर के लिए भी ये मुकाबला काफी अहम है. ये उनके इंटरनेशनल टी20 करियर का 150वां मैच है.

India Women Team

India Women Team

IND-W vs IRE-W, ICC Women’s T20 World Cup 2023: महिला टी-20 वर्ल्ड कप के अपने आखिरी ग्रुप मैच में भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है. टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में एक बदलाव हुआ है.  राधा यादव की जगह देविका वैद्य को शामिल किया गया है. 

दोनों टीमें की प्लेइंग-11

IND: स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमा रॉड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), ऋचा घोष (विकेटकीपर), देविका वैद्य, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, शिखा पांडे, राजेश्वरी गायकवाड़, रेणुका सिंह

IRE: एमी हंटर, गेबी लुईस, ओर्ला प्रेंडरगैस्ट, आइमर रिचर्डसन, लुईस लिटिल, एल डेलानी (कप्तान), अर्लीन केली, मैरी वाल्ड्रॉन (विकेटकीपर), लियाह पॉल, कारा मरे, जॉर्जीना डेम्पसे

भारत को सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए आयरलैंड महिला टीम को हराने की जरूरत है. क्योंकि अब गलती की कोई गुंजाइश नहीं है. केबेरा के सेंट जॉर्जिया पार्क मैदान में दोनों ही टीमों का ग्रुप स्टेज में यह आखिरी मैच होगा.

भारतीय टीम ग्रुप-2 के पॉइंट्स टेबल में 4 पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर है. टीम इंडिया ने 3 मैच खेले, 2 में जीत और एक में हार मिली. इंग्लैंड 6 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. 4 पॉइंट्स के साथ वेस्टइंडीज तीसरे और 2 पॉइंट्स के साथ पाकिस्तान चौथे स्थान पर है. वहीं, आयरलैंड आखिरी नंबर पर है. इन आंकड़ों को देखकर आप समझ ही गए होंगे की भारत के लिए ये मुकाबला करो या मरो का है.

Bharat Express Live

Also Read