Shardul Thakur Marriage: ‘लॉर्ड’ शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Shardul Thakur- Mittali Parulkar की शादी काफी धूमधाम से हुई है. शादी से पहले संगीत सेरेमनी और हल्दी सेरेमनी का भी आयोजन किया गया था. फंक्शन से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Shardul Thakur

Photo- Shardul Thakur (@shardul_thakur)/ Instagram

Shardul Thakur-Mittali Parulkar Marriage: भारतीय टीम के ऑलराउंडर शार्दूल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से शादी कर ली है. शार्दुल ठाकुर ने सोमवार 27 फरवरी को मुंबई में मिताली पारुलकर के साथ शादी के बंधन में बंध गए और केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद 2023 में शादी के बंधन में बंधने वाले तीसरे भारतीय क्रिकेटर बने. शार्दुल की आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और उनकी पूर्व टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने समारोह की तस्वीरें शेयर कीं. शादी में शार्दुल के कई साथी खिलाड़ी शामिल हुए थे. रविवार को आयोजित संगीत समारोह में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर और अभिषेक नायर जैसे खिलाड़ी भी नजर आए.

‘लॉर्ड’ शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी

शार्दुल-मिताली की शादी काफी धूमधाम से हुई है. शादी से पहले संगीत सेरेमनी और हल्दी सेरेमनी का भी आयोजन किया गया था. फंक्शन से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इससे पहले सप्ताह में हल्दी समारोह से वीडियो क्लिप भी सामने आई थी जिसमें शार्दुल ने बॉलीवुड के कुछ लोकप्रिय गीतों पर थिरकते हुए क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया था.

ये भी पढ़ें:  Women’s T20 WC: वर्ल्ड कप की बेस्ट टीम में सिर्फ एक भारतीय को मिली जगह, मांधना-हरमनप्रीत का नाम गायब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shardul Thakur (@shardul_thakur)

शार्दुल और मिताली लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और आखिरकार नवंबर 2021 में सगाई कर ली. उनकी शादी के उत्सव की तरह, उस समारोह में भी श्रेयस, रोहित ने भाग लिया. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे. इसके बाद शार्दुल फ्रेंचाइजी के साथ अपने पहले सीजन के लिए केकेआर से जुड़ेंगे. ऑलराउंडर 2023 आईपीएल नीलामी से पहले दिल्ली की राजधानियों (डीसी) के साथ एक व्यापार समझौते में दो बार के चैंपियन में शामिल हो गए. दिल्ली स्थित फ्रेंचाइजी ने उन्हें सिर्फ एक सीज़न के बाद रिलीज़ किया, उन्हें रुपये में खरीदा. 2022 में 10.75 करोड़। शार्दुल ने भारतीय टीम के लिए कुल 8 टेस्ट मैच, 34 वनडे और 25 T20I खेले हैं.

Bharat Express Live

Also Read