Bharat Express

PHOTOS: केविन पीटरसन ने PM Modi के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर की

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कहा, मोदी सर आपके जन्मदिन पर चीतों की रिहाई के बारे में इतने भावुक और गर्मजोशी से बोलने का सम्मान मिला.

Kevin Pietersen

Photo- Kevin Pietersen (@KP24)/ Twitter

Kevin Pietersen Meets PM Modi: रायसीना डायलॉग के लिए भारत आए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर साझा की है. सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कहा, मोदी सर आपके जन्मदिन पर चीतों की रिहाई के बारे में इतने भावुक और गर्मजोशी से बोलने का सम्मान मिला. आपसे मिलकर बहुत खुशी हुई. मैं वास्तव में आपको फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं. पीटरसन को भारत में विदेश मंत्रालय द्वारा आयोजित तीन दिवसीय रायसीना डायलॉग कार्यक्रम में अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था.

पीटरसन ने शेयर किया ट्वीट

पीटरसन तीन दिवसीय कार्यक्रम का निमंत्रण मिलने के बाद ट्वीट किया, भू-राजनीतिक सम्मेलन में मंच साझा करने के लिए अगले सप्ताह भारत जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं. आमंत्रित किया जाना सम्मान की बात है! भारत की यात्रा करना हमेशा कुछ ऐसा होता है जो मुझे उत्साहित करता है!

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: घर में मिली हार तो गुस्से से आगबबूला हुए सुनील गावस्कर, टीम इंडिया को जमकर लताड़ा

पीटरसन ने गुरुवार को दिल्ली में गृह मंत्री के आवास पर गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और सोशल मीडिया पर अपनी बैठक से एक तस्वीर भी साझा की थी. 42 वर्षीय इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ने अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए हिंदी में ट्वीट पोस्ट करते हुए भारत के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. पीटरसन का एक शानदार क्रिकेट करियर था, जिसमें उन्होंने 104 टेस्ट मैच, 136 वनडे और 37 टी20 मैच खेले थे. टेस्ट में क्रमश: 4440 रन, वनडे में 8181 टी20 1176 रन बनाए. उन्होंने आईपीएल में भी 36 मैच खेले, जिसमें 1001 रन बनाए. इंग्लैंड क्रिकेट स्टार भारत का लगातार दौरा करते हैं. पुराने समय में, वह भारत में वनडे और टेस्ट मैच खेलने के लिए इंग्लैंड टीम के हिस्से के रूप में आया करते थे. लेकिन अपनी संन्यास के बाद पीटरसन इंडियन प्रीमियर लीग और अन्य प्रमुख क्रिकेट श्रृंखला या टूर्नामेंट में कमेंट्री करने के लिए भारत की यात्रा करते हैं.

–आईएएनएस

Bharat Express Live

Also Read

Latest