Bharat Express

IPL 2023: इस दिन होगा MS Dhoni का फेयरवेल मैच! मैथ्यू हेडन का बड़ा बयान

IPL के 16वें संस्करण के 31 मार्च से शुरू होने के साथ ही हेडन ने इस पर भी अपने विचार व्यक्त किए कि कैसे चार बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई धोनी को उचित विदाई देने के बारे में सोच रही होगी.

MS Dhoni

MS Dhoni

MS Dhoni: आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन का मानना है कि करिश्माई विकेटकीपर-बल्लेबाज एमएस धोनी की विदाई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2023 सीजन में खास होगी. आईपीएल 2023 के होम और अवे प्रारूप में वापस आने के साथ, यह चेन्नई सुपर किंग्स को इस साल एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपने घरेलू मैच खेलने का मौका देगा, जो आईपीएल में एक खिलाड़ी के रूप में धोनी का अंतिम अभियान हो सकता है.

मैथ्यू हेडन ने कहा, 2023 में कोविड के बाद पहली बार आईपीएल में होम अवे मैच होंगे. यह उल्लेखनीय होने जा रहा है. चेपॉक स्टेडियम में सीएसके खिलाड़ी अपने प्रशंसकों के सामने बेहतर करने जा रहे हैं. वे वही टीम बनने जा रहे हैं जिसे घर में भी हराना बहुत मुश्किल होगा.

मैथ्यू हेडन ने कहा, धोनी की विदाई खास तरह से होगी

मैथ्यू हेडन ने आगे कहा, चेपॉक में घर पर उनका रिकॉर्ड निश्चित रूप से आईपीएल में सबसे अच्छा है. वह स्थान एक किला है. और वे एमएस धोनी को अपने कप्तान के रूप में रखने जा रहे हैं, यकीनन आखिरी बार और यह उन पलों में से एक होगा जो कोई भी नहीं भूलने वाला होगा. आईपीएल 2023 के आधिकारिक टेलीविजन प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स ने हेडन के हवाले से कहा, वह विशेष रूप से चेपॉक में अपने प्रशंसकों को अलविदा कहने के लिए आईपीएल में रुके हैं और वे उस तरह से आने वाले हैं जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते थे. आईपीएल के 16वें संस्करण के 31 मार्च से शुरू होने के साथ ही हेडन ने इस पर भी अपने विचार व्यक्त किए कि कैसे चार बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई धोनी को उचित विदाई देने के बारे में सोच रही होगी.

ये भी पढ़ें:  IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 480 रन, दो दिन का खेल खत्म, टीम इंडिया की सधी हुई शुरुआत

उन्होंने कहा, सीएसके को देखें, वे चीजों को अद्वितीय और विशेष करने के लिए अच्छे तरीके आजमाते हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि दो साल वे नहीं खेल रहे थे, और वे उसके बाद आईपीएल जीतने के लिए वापस आए, यह सबसे अप्रत्याशित था.

–आईएएनएस

 

Also Read