Bharat Express

MS Dhoni की फिल्म ‘Let’s Get Married’ Movie का टीजर लॉन्च, देखें वीडियो

Tamil movie ‘LGM’: एमएस धोनी ने अपनी पहली फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ का टीजर शेयर किया

Tamil movie 'LGM'

Tamil movie 'LGM'/ Photo- IANS

Teaser of Tamil movie ‘LGM’: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम.एस. धोनी तमिल फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ (एलजीएम) के साथ निर्माता के रूप में शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म का पहला आधिकारिक टीजर रिलीज हो गया है. पिछले अक्टूबर में आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की गई थी कि धोनी कॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं. और अब टीजर, बुधवार शाम को जारी किया गया, जिसमें हरीश कल्याण और इवाना हैं. इससे पता चलता है कि धोनी का नया करियर किस दिशा में जा रहा है.

धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के आधिकारिक हैंडल ने धोनी के फेसबुक पेज और उनकी पत्नी साक्षी रावत के इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर रिलीज का विवरण साझा किया. सोनी म्यूजिक साउथ ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है.

ये भी पढ़ें: WTC Final: मुश्किल में टीम इंडिया, स्मिथ-हैड के निशाने पर 99 साल पुराना रिकॉर्ड

रमेश तमिलमणि द्वारा निर्देशित मस्ती से भरी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म में नादिया और योगी बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. विश्वजीत संगीत दे रहे हैं और प्रदीप राघव एडिटिंग करेंगे. हरीश कल्याण, जो अक्टूबर 2022 में नर्मदा उदयकुमार के साथ शादी के बंधन में बंधे, ‘लेट्स गेट मैरिड’ के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे. आकर्षक अभिनेता अपनी एक के बाद एक रिलीज के साथ प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं.

–आईएएनएस

Bharat Express Live

Also Read