Bharat Express

IND vs AUS: IPL 2023 में शतक लगाने वाला ये खिलाड़ी बन सकता है भारत के लिए खतरा!

WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑफ स्पिनर नाथन लियोन का मानना है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में ये खिलाड़ी बड़ी भूमिका निभा सकता है.

Cameron Green

Cameron Green

IND Vs AUS, WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा बनने के बाद ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन की टीम में उपस्थिति बदल गई है. ग्रीन ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ अपने डेब्यू सीजन में 16 मैचों में 452 रन बनाए. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बात करते हुए लियोन ने कहा कि ग्रीन का आत्मविश्वास बढ़ रहा है और वह अपने खेल में और माहिर हो रहे हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना 7 जून को ओवल में भारत से होना है. उन्होंने कहा कि ग्रीन का आत्मविश्वास आईपीएल में रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलने और उनसे सीखने से आ रहा है.

नाथन लियोन ने क्या कहा..?

ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने टीम के साथी कैमरन ग्रीन की जमकर प्रशंसा की है. ग्रीन ने 2023 आईपीएल और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी श्रृंखला में प्रभावशाली प्रदर्शन किया था. ग्रीन ने इस साल की शुरूआत में भारत के खिलाफ अपने पहले टेस्ट दौरे के दौरान अपना पहला टेस्ट शतक बनाया, मार्च में अहमदाबाद में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट में सिर्फ 143 गेंदों में 114 रन बनाए. उन्होंने 50 से ऊपर के औसत, 160 के स्ट्राइक रेट और 47 गेंद में एक शतक के साथ आईपीएल में प्रभावशाली प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें: ‘Love Jihad’: रिंकू सिंह से 5 छक्के खाने वाले Yash Dayal बड़े बवाल में फंस गए हैं, मांगनी पड़ी माफी

ग्रीन के हालिया आईपीएल अभियान और भारत के खिलाफ पहले टेस्ट शतक की प्रशंसा करते हुए, लियोन ने कहा कि टीम के भीतर हरफनमौला के व्यवहार में बदलाव आया है और वह धीरे-धीरे अधिक आउटगोइंग हो रहे हैं. उन्होंने कहा, आईपीएल का हिस्सा बनने और अहमदाबाद में शतक लगाने के बाद टीम में उनकी उपस्थिति निश्चित रूप से बदल गई. वह आत्मविश्वास से बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह आत्मविश्वास आईपीएल खेलने और (मुंबई और भारत के टेस्ट कप्तान) रोहित शर्मा और दूसरे खिलाड़ियों के साथ समय बिताने से आया है.

टीम इंडिया के लिए बन सकता है खतरा

ग्रीन ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. 20 टेस्ट मैचों में 941 रन के प्रभावशालीस्कोर के साथ, उन्होंने 37.64 का ठोस औसत बनाए रखा. अपने बल्लेबाजी कौशल के अलावा, ग्रीन ने 23 विकेट लेकर गेंद से भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

–आईएएनएस

Bharat Express Live

Also Read