Bharat Express

VIDEO: ‘भाई आश्रम है ये’, Virat Kohli ने ऐसा क्यों कहा?

विराट कोहली ने गुस्से में अपने फैन की तरफ देखा, लेकिन अपनी भावनाओं पर काबू करते हुए बहुत ही शांत लहजे में कहा-भाई आश्रम है ये.

Virat Kohli

Virat Kohli

Virat Kohli viral video: इस महीने की शुरुआत में वृंदावन के पवित्र शहर का दौरा करने के बाद, विराट कोहली ने ऋषिकेश की यात्रा करके जनवरी का अंत किया. जहां उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ स्वामी दयानंद आश्रम में दयानंद जी महाराज की समाधि का दौरा किया. इस दौरान कोहली ने फैंस के साथ बातचीत की और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया. एक वीडियो में, दिग्गज भारतीय बल्लेबाज को क्रिकेट की गेंद पर हस्ताक्षर करते हुए देखा जा सकता है. कोहली ने स्थिति के प्रति संवेदनशील होकर प्रशंसकों का दिल जीत लिया. विराट ने फैंस को वीडियो बनाने से मन किया और उन्हें याद दिलाया कि यह धार्मिक जगह है. क्लिप में कोहली को कहते सुना गया, ‘भाई आश्रम ही ये’. श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद, कोहली परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. वह ब्लैक कैप्स के खिलाफ चल रही सीरीज के लिए भारतीय टी20ई टीम का हिस्सा नहीं हैं. कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे.

गुस्से में कोहली बोले- भाई आश्रम है ये

विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले धार्मिक यात्रा पर निकले हैं. इस बीच वह ऋषिकेश में एक आश्रम पहुंचे. यहां एक फैन उनका वीडियो बनाने लगा तो कोहली नाराज हो गए. हालांकि, उन्होंने बहुत ही शांत लहजे में फैन को वीडियो बनाने से रोका.

ये भी पढ़ें: U-19 WC: सचिन तेंदुलकर करेंगे विश्व विजेता अंडर-19 टीम को सम्मानित, अहमदाबाद में IND vs NZ मैच से पहले होगी सेरेमनी

https://twitter.com/kohlifanAmeee/status/1620307293232599041?s=20&t=YKLq5JMyUjVEbQ-99jaaNQ

 

ऑस्ट्रेलियाई चुनौती के लिए तैयार विराट

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतना जरूरी है. क्योंकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट इसी सीरीज में जीत के साथ मिलेगा. सीरीज 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होगी जबकि वनडे मुंबई में 17 मार्च से शुरू होगा. मैचों के संबंध में, ऑस्ट्रेलिया चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए आने वाले कुछ दिनों में भारत का दौरा करने के लिए तैयार है. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 के नाम से लोकप्रिय यह श्रृंखला विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में शीर्ष दो स्थानों का निर्धारण करने में महत्वपूर्ण होगी. शीर्ष टीमें जून में द ओवल में होने वाले एकमात्र चैंपियनशिप गेम के लिए प्लेऑफ़ स्थिति अर्जित करेंगी. भारतीय क्रिकेट फैंस को अब वनडे और टी-20 के बाद कोहली के बल्ले से टेस्ट शतक का इंतजार है.

Also Read