Bharat Express

WPL: गुजरात जायंट्स को लगा बड़ा झटका, चोटिल बेथ मूनी टूर्नामेंट से हुई बाहर

WPL: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बेथ मूनी को सीरीज के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ डीवाई पाटिल स्टेडियम में बल्लेबाजी करते हुए चोट लगी थी.

Beth Mooney

Beth Mooney /WPL

Sneh Rana named Gujarat Giants Captai: गुजरात जायंट्स ने गुरुवार को घोषणा की कि लौरा वोल्वार्ट को महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के बाकी मैचों के लिए चोटिल कप्तान बेथ मूनी की जगह शामिल किया गया है. 4 मार्च को डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच डब्ल्यूपीएल के पहले मैच की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए बेथ को चोट लग गई थी. वह 207 रनों का पीछा करते हुए तुरंत रिटायर हर्ट हो गईं थीं.

स्नेह राणा बनी गुजरात की नई कप्तान

फ्रेंचाइजी ने कहा कि खिलाड़ी नीलामी में 2 करोड़ रुपये में चुनी गई बेथ बाद में प्रशिक्षण पर लौट आयीं , लेकिन बाएं हाथ की सलामी बल्लेबाज को ठीक होने, पूर्ण फिटनेस हासिल करने के लिए 4-6 सप्ताह लगने की संभावना है. बेथ ने फ्रेंचाइजी के एक बयान में कहा, मैं वास्तव में अडानी गुजरात जायंट्स के साथ पहले डब्ल्यूपीएल सीजन का इंतजार कर रहा थी. लेकिन दुर्भाग्य से, चोटें खेल का हिस्सा हैं और मैं शेष सीजन को मिस करने से निराश हूं. हालांकि, मैं टीम के करीब रहूंगी और हर दिन उनका समर्थन करूंगी.

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Case: “हम ED का सामना करेंगे, हमने कुछ भी गलत नहीं किया है,” ED के समन पर BRS नेता के. कविता का पलटवार

लौरा दक्षिण अफ्रीका के लिए महिला टी20 विश्व कप में अपने उपविजेता फिनिश में शीर्ष स्कोरर थीं, जिन्होंने छह मैचों में तीन अर्धशतक बनाए थे. वह सुपर महिला टीम के लिए महिला लीग प्रदर्शनी मैचों में भाग लेने के लिए पाकिस्तान में गई थीं, जहां उन्होंने बुधवार को पहले मैच में नाबाद 53 रन बनाए. लेकिन अब वह डब्ल्यूपीएल के लिए मुंबई जाएंगी, पाकिस्तान में होने वाले टूर्नामेंट के लिए उनकी जगह उनकी राष्ट्रीय कप्तान सुने लूस लेंगी.

-आईएएनएस

Bharat Express Live

Also Read