Bharat Express

फ्री में ऐसे मिलेगा डिज्नी Hotstar का सब्सक्रिप्शन, देखें LIVE क्रिकेट

अगर आप अपनी दिवाली को खास बनाना चाहते हैं और घर पर बैठकर India और Netherlands का क्रिकेट मैच लाइव देखना चाहते हैं तो आपको ये जानकारी खुश कर देगी.

दिवाली के त्योहार आ चुका है और लगभग इसकी तैयारियां भी पूरी हो चुकी है. यदि आप भी इस साल की दिवाली बिना पटाखों के मनाना चाहते है तो हम आपके लिए एक शानदार आइडिया लेकर आए है. दरअसल इस साल भी दिवाली और क्रिकेट मैच दोनों एक दिन पड़ रहे हैं. ऐसे में अपनी दिवाली को खास बना सकते हैं और अपने दोस्तों के साथ मिलकर मैच का आंनद उठा सकते है. अब आप सोचते होंगे कि डिज्नी हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन  लिए बिना मैच कैसे देख सकते है तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं हैं. आज हम आपको बताने वाले है कि आप डिज्नी हॉट्स्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन कैसे हासिल कर सकते हैं और अपना मैच एंजॉय कर सकते हैं.

डिज्नी हॉट्स्टार पर मिलेगी फ्री ट्रायल

इस दिवाली आप भी फ्री में मैच देखना चाहते है तो आप हॉट्स्टार की मुफ्त मेंबरशिप लेने के लिए उसका फ्री ट्रायल ले सकते हैं. यदि आप 1 महीने वाला डिज्नी हॉट्स्टार का फ्री ट्रायल लेना चाहते है तो आपको इसके ऐप पर जाना होगा जिसके बाद आपको इसके प्लान पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपको पेमेंट का ऑप्शन मिलेगा. पेंमेट करने के तुरंत बाद ही मेंबरशिप मिल जाएगा. आप चाहे तो 1 महीना पूरा होने से प्लान को कैंसिल भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली सरकार ने बैन की दूसरे राज्यों की OLA-Uber Taxi, मंत्री गोपाल राय ने प्रदूषण रोकने के लिए किया बड़ा ऐलान

जियो के 808 रुपये वाले प्लान पर

यदि आप डिज्नी हॉट्स्टार का फ्री ट्रायल लेना चाहते है तो आप इसके लिए आप जियो के इस प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें आपको 100 एसएमएस फ्री दिया जाता है. इसके साथ ही एंटरटेनमेंट के लिए और लाइव क्रिकेट एंजॉय करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. जिसमें आप Disney+ Hotstar, JioTV और JioCinema का लाभ ले सकते हैं.

जियो के 388 वाले प्लान पर

जियो अपने ग्राहको को 388 वाले प्लान में 3 महीने की वैलिडिटी के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ हर दिन 2जीबी डेटा मुफ्त दिया जा रहा है.

Bharat Express Live

Also Read