Bharat Express

Amazon Sale: अमेजन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट… स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, बड्स पर सेल

Amazon Sale : अमेजन ने अपनी ब्लॉकबस्टर वैल्यू डेज सेल शुरू कर दी है. सेल में कई डिवाइस पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है. आइए खबर में जानते हैं.

अमेजन ब्लॉकबस्टर वैल्यू डेज सेल

Amazon Blockbuster Value Days: शॉपिंग के शौकीन लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. जेफ बेजोस के स्वामित्व वाली कंपनी अमेजन ने अपनी ब्लॉकबस्टर वैल्यू डेज सेल शुरू कर दी है. सेल वर्तमान में लाइव है. यह सेल 17 अप्रैल तक चलने वाली है. अगर आप किसी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर डिस्काउंट या सेल का इंतजार कर रहे थे तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है. सेल में स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच और ईयरबड्स समेत कई डिवाइसेज पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है.

सेल में मिलने वाली छूट 

बिक्री में रुचि रखने वाले खरीदार एसबीआई क्रेडिट कार्ड के साथ ईएमआई पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं. यहां हमने कुछ बेहतरीन सौदों को सूचीबद्ध किया है जो अमेज़न अपनी ब्लॉकबस्टर वैल्यू डेज़ सेल में दे रहा है.

स्मार्ट फोन

ब्लॉकबस्टर वैल्यू डेज़ सेल के दौरान, अमेज़न 12GB रैम और FHD+ डिस्प्ले के साथ सैमसंग M13 को 10,999 रुपये में पेश कर रहा है.

इसी तरह वाईफाई 6, डुअल 5जी, 64MP अल्ट्रा स्टेबल कैमरा के साथ आने वाले iQOO Z7 फोन को 18,999 रुपये में ऑफर किया जा रहा है.

स्मार्टवॉच

अमेज़न 3,990 रुपये की कीमत पर बड़ी डिस्प्ले स्क्रीन, प्रीमियम टच और कंट्रोल के साथ फास्ट्रैक रिफ्लेक्ट VOX स्मार्टवॉच पेश कर रहा है.

ब्लॉकबस्टर वैल्यू डेज़ सेल के दौरान, फायर-बोल्ट ग्लैडिएटर 1.96-इंच स्मार्टवॉच अमेज़न पर 2,499 रुपये में सूचीबद्ध है. स्मार्टवॉच एआई वॉयस असिस्टेंट और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 1.96 इंच का डिस्प्ले प्रदान करती है.

ये भी पढ़ें-  Atiq Ahmed Shot Dead: प्रयागराज की घटना पर सीएम योगी की नजर, अधिकारियों को हर 2 घंटे में रिपोर्ट देने का आदेश, कड़ी सुरक्षा के बीच आज होगा अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम

earbuds

बोट एयरडोप्स एटम 81 ईयरबड्स ब्लॉकबस्टर वैल्यू डेज सेल के दौरान अमेज़न पर 1,119 रुपये में उपलब्ध है.

स्मार्ट टीवी डिवाइस

अमेज़न का फायर टीवी क्यूब चल रही बिक्री के दौरान 7,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है.

अगर आप द्वि घातुमान देखना पसंद करते हैं, तो अमेज़न अपने फायर टीवी स्टिक 4K मैक्स को 5,199 रुपये में पेश कर रहा है.

Bharat Express Live

Also Read