Bharat Express

World Cup Final: ‘India’ को लेकर BJP और Congress हुई एक! लोग बोले- सौतन बनी सहेली, जानें कैसे?

Ind vs Aus final Match: सोशल मीडिया पर बीजेपी ने टीम इंडिया की जीत के लिए एक पोस्ट किया, जिस पर कांग्रेस ने गजब का जवाब देते हुए सुर्खियां बटोर ली हैं. लोगों को कहना है कि टीम इंडिया को लेकर पहली बार बीजेपी और कांग्रेस सेम पिच पर हैं.

टीम इंडिया

World Cup Final Match 2023: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडिय में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस बीच सभी फैंस टीम के लिए जीत की दुआएं कर रहे हैं. फैंस के अलावा राजनीतिक दलों से जुड़े लोग, सेलेब्स और बड़े बुजुर्ग टीम इंडिया को शुभकामनाएं दे रहे हैं. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस भी फाइनल मुकाबले में भारत को जीतते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर अलग-अलग पोस्ट कर रहे हैं.

इस बीच सोशल मीडिया पर बीजेपी ने टीम इंडिया की जीत के लिए एक पोस्ट किया, जिस पर कांग्रेस ने गजब का जवाब देते हुए सुर्खियां बटोर ली हैं. लोगों को कहना है कि टीम इंडिया को लेकर पहली बार बीजेपी और कांग्रेस सेम पिच पर हैं. इसके साथ यूजर्स ने अब बीजेपी के ट्वीट और कांग्रेस के रीट्वीट पर मजेदार मीम्स बनाना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- World Cup 2023 के Final मुकाबले में बड़ी चूक, मैच के दौरान मैदान में घुसा फिलिस्तीन समर्थक

यूजर ने दिए मजेदार रिएक्शन

दरअसल बीजेपा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, ‘कम ऑन टीम इंडिया! हमें तुम पर भरोसा है.’ इसे रीट्वीट करते हुए कांग्रेस ने लिखा, ‘सच कहा! जीतेगा इंडिया.’ कांग्रेस की इस प्रतिक्रिया के यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने लिखा की बीजेपी और कांग्रेस पहली बार सेम पिच पर हैं. वहीं दूसरे ने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि सौतन बनी सहली. एक ने लिखा- कांग्रेस टीम इंडिया के बारे में बात कर रही है न की इंडिया गठबंधन के बारे में. वहीं एक यूजर ने रावण और राम की हाथ मिलाते हुए पोस्ट करते हुए लिखा- ये हैं बीजेपी और  कांग्रेस. इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि मजा आ गया यह देखकर, कभी अगर यह दोनों गठबंधन कर ले ..तो सोचो क्या हो.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read