Bharat Express

“राहुल गांधी की छवि एक जोकर की तरह बन गई है”, आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- 4 जून के बाद नई गुफा की तलाश करेंगे विपक्षी नेता

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि देश अब बहुत ही गंभीर राजनीति चाहता है. कांग्रेस पार्टी में अपरिपक्व लोग हैं. सबसे ज्यादा गंभीर बातें राहुल गांधी करते हैं. उनके फैसले नॉन सीरियस हैं.

Acharya Pramod Krishnam

आचार्य प्रमोद कृष्णम.

Acharya Pramod Krishnam: लोकसभा चुनाव 2024 के एग्जिट पोल में एक बार फिर से एनडीए की सत्ता में वापसी होती हुई दिखाई दे रही है. एग्जिट पोल आने के बाद जहां एक तरफ सत्तारूढ़ दल में खुशी की लहर है तो वहीं दूसरी ओर इंडिया अलायंस में शामिल पार्टियों के नेता इस एग्जिट पोल को झूठा बताने में जुटे हुए है. इसी बीच पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है.

“राहुल नॉन पॉलिटिकल लोगों से घिरे हुए हैं”

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि देश अब बहुत ही गंभीर राजनीति चाहता है. कांग्रेस पार्टी में अपरिपक्व लोग हैं. सबसे ज्यादा गंभीर बातें राहुल गांधी करते हैं. उनके फैसले नॉन सीरियस हैं. वो नॉन पॉलिटिकल लोगों के गिरोह से घिरे हुए हैं.

“राहुल गांधी की छवि एक जोकर की तरह बनी”

उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी की छवि एक जोकर की तरह बन गई है. राहुल गांधी की बात पर लोग हंसते हैं. चुनाव प्रचार खत्म होते ही पीएम नरेंद्र मोदी साधना करने चले गए, अब वो चुनावी परिणाम का इंतजार कर रहे हैं. वहीं इंडिया गठबंधन के नेता सत्ता के लालच में मीटिंग पर मीटिंग किए जा रहे हैं. लोग इनकी हरकतों पर हंस रहे हैं. रिजल्ट के दिन एग्जिट पोल से बड़ी जीत भाजपा और एनडीए की होगी. ये देश पीएम मोदी को प्रचंड बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है.

यह भी पढ़ें- “चुनाव का नतीजा मतगणना से आएगा, मनगणना से नहीं”, अखिलेश यादव बोले- एग्जिट पोल के जरिए जनमत को धोखा दिया जा रहा

“विदेश भाग जाएंगे नॉन पॉलिटिकल नेता”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दुकान में सौदा नहीं बचा है. इसके लिए कोई और नहीं, केवल और केवल राहुल गांधी और उनसे जुड़े हुए लोग जिम्मेदार हैं. कांग्रेस के साथ विपक्षी दलों का हाल इसलिए बेहाल हुआ है, क्योंकि उन्होंने भी राहुल गांधी को अपना नेता मान लिया है. 4 जून के बाद ये सभी नॉन पॉलिटिकल नेता विदेश जाएंगे और नई गुफा की तलाश करेंगे. देश की जनता पीएम मोदी के फैसलों के साथ है. देश को नरेंद्र मोदी जैसा रामभक्त और राष्ट्रभक्त चाहिए. ये तय है कि विपक्ष के नेता हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read