Bharat Express

Tejasswi Prakash-Mouni Roy ने ‘नागिन’ के लिए ली ज्यादा फीस, जानिए जैस्मिन को कितनी रकम मिली…

Naagin Actresses Fees:  एकता कपूर के आइकॉनिक शो ‘नागिन’ ने कई एक्ट्रेसेस की किस्मत चमकाई है. उन्हें पॉपुलैरिटी के साथ नागिन रोल के लिए मोटी रकम भी मिली.

Tejasswi Prakash-Mouni Roy

मौनी रॉय,तेजस्वी प्रकाश (फोटो)

Naagin Actresses Fees:  एकता कपूर के आइकॉनिक शो ‘नागिन’ ने कई एक्ट्रेसेस की किस्मत चमकाई है. उन्हें पॉपुलैरिटी के साथ नागिन रोल के लिए मोटी रकम भी मिली. जानिए इन एक्ट्रेसेस की फीस के बारे में.

मौनी रॉय एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 1’ और ‘नागिन 2’ में नजर आई थीं. कोई शक नहीं है कि, इस रोल के चलते वह इतनी पॉपुलर हुईं कि टीवी की टॉप एक्ट्रेस बन गईं. सीरियल के लिए मौनी प्रति एपिसोड 2 लाख रुपये चार्ज किए थे.

टीवी एक्ट्रेस अदा खान भी ‘नागिन’ के पहले और दूसरे सीजन में काम कर चुकी हैं. उन्हें एक एपिसोड के लिए 70 हजार रुपये मिलते थे.

‘कुबूल है’ फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी एकता कपूर के सुपरनेचुरल शो का हिस्सा रह चुकी हैं. वह ‘नागिन 3’ में नजर आई थीं. उन्होंने ‘नागिन’ के रोल के लिए प्रति एपिसोड 60 हजार रुपये चार्ज किए थे.

टीवी एक्ट्रेस अनीता हस्सनंदनी को भी ‘नागिन 3’ से पॉपुलैरिटी मिली. वह एक एपिसोड के लिए डेढ़ लाख रुपये चार्ज करती थीं. बता दें कि, वह एकता कपूर की बेस्ट फ्रेंड भी हैं और उनके कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा एकता कपूर के ‘नागिन 4’ का हिस्सा रहीं. उन्होंने एक एपिसोड के लिए करीब 40 हजार रुपये चार्ज किए.

फेमस टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ‘नागिन 4’ में नजर आईं. उन्हें एक एपिसोड के लिए 35 हजार रुपये मिलते थे.

ये भी पढ़ें- Suhani Bhatnagar: अब कैसी दिखती हैं दंगल की छोटी बबीता फोगाट, फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे आप…

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ‘नागिन 4’ में नजर आई थीं. उन्होंने शो के लिए 25 हजार रुपये चार्ज किए थे.

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना का ‘नागिन’ शो भी काफी फेमस था. वह पांचवें सीजन में नजर आई थीं. इसके लिए उन्होंने प्रति एपिसोड करीब 50 हजार रुपये चार्ज किए थे.

हिना खान भी ‘नागिन’ के 5वें सीजन में दिखीं. एक्ट्रेस ने प्रति एपिसोड के लिए डेढ़ लाख रुपये चार्ज किए थे.

ये भी पढ़ें– Jitendra Kumar Net Worth: आलीशान घर, Luxurious गाड़ियां… जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ‘जीतू भैया’

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन’ के लिए मौनी की तरह सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘नागिन 6’ के लिए वह करीब 2 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read