Bharat Express

‘कच्चा बादाम’ फेम भुबन बदायकर की बिगड़ी तबीयत, रो-रोकर बोले- कमाई बंद, नहीं मिल रहे शो

‘कच्चा बादाम’ गाने से रातों-रात स्टार बने भुबन बदायकर याद हैं? मूंगफली बेचकर ‘कच्चा बादाम’ गाने वाले भुवन को एक वीडियो ने स्टार बना दिया.

Kachcha Badam Singh Bhuban Badyakar: ‘कच्चा बादाम’ गाने से रातों-रात स्टार बने भुबन बदायकर याद हैं? मूंगफली बेचकर ‘कच्चा बादाम’ गाने वाले भुवन को एक वीडियो ने स्टार बना दिया.  कुछ समय पहले खुद भुबन बदायकर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अब उनके पास मूंगफली बेचने की फुर्सत नहीं है और वह अब वाहनों से घिरे हुए हैं. लेकिन अब वही भुबन बदायकर बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. जिस गाने से भुबन को लोकप्रियता मिली थी, वही गाना अब वो नहीं गा पाता है. हालात इतने खराब हो गए हैं कि अब भुबन बदायकर को काम नहीं मिल रहा है.  जानिए पूरा मामला:

भुवन बड्याकर 2022 में तब सुर्खियों में आए जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में भुबन बदायकर मूंगफली बेचते और ‘कच्चा बादाम’ गाते नजर आ रहे हैं. लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आया कि यह आग की तरह फैल गया और भुबन रातों-रात स्टार बन गया.  फिर देश के कोने-कोने से लोग भुबन बदायकर से मिलने और उनके साथ वीडियो बनाने आने लगे.

ये भी पढ़ें- MP Budget 2023: कॉलेज टॉपर्स को स्कूटी, एक लाख नौकरियां, महिलाओं को हर महीने 1000 रु…पढ़ें मध्य प्रदेश के बजट में बड़े ऐलान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhuban Badyakar (@bhuban_badyakar)

ये भी पढ़ें- Bihar: सदन में CM नीतीश कुमार ने लगाई शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर की क्लास, बोले- कैबिनेट की बात पहले ही मीडिया को बता दे रहे हैं

भुबन ने कार खरीदी थी, गाने रिकॉर्ड किए थे

जब भुबन की हालत में सुधार हुआ, तो उसने न केवल इस गाने को रिकॉर्ड किया, बल्कि पैसा भी कमाया और एक कार भी खरीदी.  लोग ‘कच्चा बादाम’ के साथ-साथ भुबन बदायकर पर भी खूब रील बना रहे थे. अंजलि अरोड़ा भी पहली बार तब चर्चा में आई थीं, जब उन्हें ‘कच्चा बादाम’ की रील पर डांस करते देखा गया था.

Also Read