Bharat Express

IPL 2023 से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, पिछले सीजन का स्टार गेंदबाज टीम से बाहर

Another Blow For CSK: टीम के स्टार गेंदबाज मुकेश चौधरी के IPL 2023 में खेलने की संभावना नजर नहीं आ रही है.

IPL 2023

IPL 2023

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स को एक और झटका लगा है, क्योंकि मुकेश चौधरी के आईपीएल 2023 में खेलने बनाने की संभावना नहीं है. बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने सीएसके के लिए अपने डेब्यू सीजन में सभी को प्रभावित किया. हालांकि, वह पिछले कुछ समय से अभी तक अपनी पीठ की चोट से उबर नहीं पाए हैं. मुकेश चौधरी IPL 2022 में CSK टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लिए थे.

सीएसके सीईओ ने दी जानकारी

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने मुकेश चौधरी को लेकर बड़ा बयान दिया है.क्रिकबज से बात करते हुए सीएसके सीईओ ने बताया कि हमें भी मुकेश की वापसी का इंतजार हैं लेकिन हमें बहुत ही कम उम्मीद लग रही हैं कि वो इस सीजन में टीम का हिस्सा रहे. अगर वो टीम के साथ नहीं जुड़े तो यह हमारे लिए बड़ा नुकसान होगा.

मुकेश का IPL करियर

बता दें, कि आईपीएल 2022 मुकेश का पहला सीजन था. चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपए में मुकेश को अपने साथ जोड़ा. मुकेश ने पूरे आईपीएल सीजन में 13 मैच खेले थे और 16 विकेट अपने नाम किए थे.

ये भी पढ़ें: Team India: सूर्या फ्लॉप, फैन्स बोले- संजू को लाओ, रोहित-द्रविड़ के सामने आई बड़ी चुनौती!

IPL 2023 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का स्क्वाड
एमएस धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, दीपक चाहर, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, महेश ठीकशाना, मथीशा पथिराना, मिशेल सेंटनर, मोइन अली, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, राजवर्धन हैंगरगेकर, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शिवम दूबे, सिमरजीत सिंह, सुभ्रांशु सेनापति, तुषार देशपांडे, भगत वर्मा, अजय मंडल, काइल जैमीसन, निशांत सिंधु, शेख रशीद, बेन स्टोक्स, अजिंक्य रहाणे

31 मार्च को होगा CSK का पहला मैच

IPL 2023 की शुरुआत 31 मार्च से गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से हो रही है. इस मुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. माना जा रहा है कि यह सीजन एमएस धोनी का आखिरी सीजन होगा. इसलिए क्रिकेट फैंस के लिए सीएसके का हर मुकाबला बेहद खास है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि एक बार फिर माही अपना जलवा बिखेरे और अपने करियर का अंत यादगार बनाए.

Also Read