Bharat Express

Akanksha Dubey Suicide Case: पुलिस ने आकांक्षा के बॉयफ्रेंड समर सिंह का फोन किया बरामद, कॉल डिटेल से खुला यह बड़ा राज

Samar Singh: पुलिस ने जब समर सिंह से इस बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे 26-26 मार्च की रात उसके आकांक्षा का कॉल आया था लेकिन उसकी नेटवर्क वीक की वजह से बात नहीं हो पायी थी.

samar singh (2)

पुलिस ने समर सिंह का मोबाइल किया बरामद (फोटो ट्विटर)

Akanksha Dubey Suicide Case: आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने आकांक्षा के बॉयफ्रेंड समर सिंह का मोबाइल लखनऊ में खड़ी उसकी एसयूवी कार से बरामद कर लिया है. इसके बाद अब इस मामले में बड़े खुलासे हो सकते हैं. वहीं समर सिंह ने पुलिस रिमांड में बताया है कि 26 मार्च को उसकी मुंबई की फ्लाइट थी. इसके लिए वह सुबह गोरखपुर से वाराणसी पहुंचा था, लेकिन आकांक्षा की मौत के बाद उसको लगातार फोन आने लेगे और वह अपना मोबाइल को फ्लाइट मोड में डालकर लखनऊ चला गया था.

वाराणसी पुलिस ने समर सिंह का मोबाइल बरामद करने के लिए उसको कस्टडी में लिया था. अब समीर का मोबाइल बरामद होने के बाद उसकी कॉल डिटेल को खंगाला गया. जिसमें पता चला कि 25 मार्च की रात 2 बजकर 15 मिनट पर आकांक्षा ने उसे कॉल किया था और उसने कॉल रिसीव भी किया था.

कॉल पर नहीं हो पायी थी बात- समर सिंह

पुलिस ने जब समर सिंह से इस बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे 26-26 मार्च की रात उसके आकांक्षा का कॉल आया था लेकिन उसकी नेटवर्क वीक की वजह से बात नहीं हो पायी थी. कॉल रिसीव की थी लेकिन आवाज साफ नहीं आ रही थी. जिसके बाद मैं थका हुआ था इसलिए फोन को फ्लाइट मोड पर डालकर सो गया. समर सिंह ने आगे बताया कि वह 25 मार्च को गोरखपुर में था और 26 मार्च को उसका मुंबई में शो था. जिसके वजह से वह वाराणसी चला गया. फिर उसको आकांक्षा की मौत की खबर का पता चला और लगातार आकांक्षा के करीबियों के कॉल आने लगे तो घबरा गया. फिर वह रोड के रास्ते से लखनऊ आ गया. यहां कई दिनों तक रहा और बाद में गाजियाबाद से पकड़ा गया.

यह भी पढ़ें-  Karnataka Election 2023: पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार ने थामा कांग्रेस का दामन, बीजेपी के लिंगायत वोट बैंक में लगेगी सेंध!

आकांक्षा की मां ने पैसा हड़पने का लगाया था आरोप

बता दें कि आकांक्षा की मां ने आरोप लगाया था कि समर सिंह ने उसके रुपये हड़प लिए. काम करने के बाद आकांक्षा को पैसे नहीं दिए. लेकिन पुलिस की जांच में यह सामने आया है कि आकांक्षा और समर ने भोजपुरी के 25 म्यूजिक एलबम और एक फिल्म में साथ काम किया था. इसके लिए आकांक्षा को नियमित भुगतान किया जाता था. जांच में ऐसा सामने नहीं आया है कि समर पर आकांक्षा का कोई बड़ा दबाब था.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read