Bharat Express

Akshaya Tritiya 2023: इस अक्षय तृतीया खरीदें गोल्ड से लेकर डायमंड, मिल रहे हैं कई ऑप्शंस

Akshaya Tritiya 2023: सोने की बढ़ती कीमतों के चलते लोग सोना खरीदने से हिचकिचा रहे हैं. वहीं, कुछ ज्वेलर्स जो 50% तक डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं, उससे लोगों को काफी फायदा होने वाला है.

Akshaya Tritiya 2023: भारत कई प्रथाओं और रीति-रिवाजों वाला देश है. वैशाख के हिंदू महीने में, अक्षय तृतीया की काफी मान्यता है. अक्षय तृतीया आने में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में सोनार की दुकान पर इस दिन काफी भीड़ देखी जाती है. ऐसा इसलिए क्योंकि अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदना या उसमें निवेश करना शुभ माना जाता है. जिसके चलते कई बड़े ज्वैलर्स इस मौके पर सोने और हीरे के आभूषणों पर शानदार ऑफर दे रहे हैं. ऐसे में अगर यहां भी आपकी शादी या कोई फंक्शन है तो आप इन ज्वैलर्स से सोने या हीरे के आभूषण भी खरीद सकते हैं.

सोने की बढ़ती कीमतों के कारण लोग सोना खरीदने से कतरा रहे हैं. वहीं कुछ ज्वैलर्स जो 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रहे हैं, उन्हें काफी फायदा होने वाला है. आइए जानते हैं कहां है ऑफर…

मेकिंग चार्ज पर 50% तक की छूट

अक्षय तृतीया के मौके पर कई सुनार अपने गहनों के मेकिंग चार्ज पर 50 फीसदी तक की छूट दे रहे हैं. इसके लिए आपको अपने नजदीकी जौहरी के आउटलेट पर जाना होगा और ऑफर की सही जानकारी मिलने के बाद आप सोना घर ला सकते हैं.

तनिष्क पर बंपर ऑफर

तनिष्क ने इस खास ऑफर की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम और फेसबुक पर शेयर की है. 22 अप्रैल को अक्षय तृतीया के मौके पर तनिष्क अपने ग्राहकों को सोने, हीरे और चांदी के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर भारी छूट दे रहा है.

ये भी पढ़ें- IRCTC दे रहा है टूर प्लान का मौका, मात्र 7000 रुपए में करें तिरुपति बालाजी के दर्शन

पुरानी ज्वेलरी के बदले भी ले सकते हैं नई ज्वेलरी

सेनको गोल्ड आपको मेकिंग चार्ज पर 50% तक की छूट दे रहा है. यह ऑफर सोने और हीरे दोनों के आभूषणों पर लागू है. साथ ही आपके पुराने गहनों के बदले में कोई शुल्क नहीं काटा जाएगा.

मालाबार गोल्ड पर सोने का सिक्का मुफ्त

मालाबार गोल्ड अपने ग्राहकों को सोने और हीरे के आभूषणों की खरीदारी पर सोने का सिक्का मुफ्त दे रहा है. इसके लिए आपको उनकी दुकान से कम से कम 30,000 रुपये के सोने के आभूषण की खरीदारी करनी होगी. जिस पर आपको 100 मिलीग्राम सोने का सिक्का फ्री में दिया जाएगा.

Also Read