Bharat Express

B’Day Special: केएल राहुल के बर्थडे पर सुनील शेट्टी का खास पोस्ट, फैंस बोले- ‘ऐसा ही ससुर मुझे भी चाहिए’

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल के बर्थडे पर उन्हें बर्थडे विश करने वालों का तांता लग गया है.

KL Rahul

KL Rahul/LSG

Happy Birthday KL Rahul: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल मंगलवार (18 अप्रैल) को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार आथिया शेट्टी ने अपने पति केएल राहुल का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. इस विकेटकीपर बल्लेबाज की गिनती दिग्गज बल्लेबाजों में की जाती है. उनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड हैं. लंबे समय से खराब दौर से गुजर रहे राहुल धीरे-धीरे ही सही अपनी पुरानी लय में लौट रहे थे.

एक समय था जब वो फैंस के बीच मिस्टर परफेक्ट के नाम से मशहूर थे. राहुल के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो साल 2023 में केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी संग शादी की. आइए इस बल्लेबाज के बारे में कुछ दिलचस्प बाते जानते हैं.

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: हार के बाद कोहली को लगा एक और बड़ा झटका, जश्न मनाना पड़ गया भारी

केएल राहुल के नाम है ये IPL रिकॉर्ड

केएल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे तेज 4000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. केएल राहुल ने आईपीएल में अपनी 105वीं पारी खेलते हुए 30 साल की उम्र में यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. बता दें, केएल राहुल वनडे डेब्यू पर शतक बनाने वाले एकमात्र भारतीय बल्लेबाज हैं. राहुल ने जून 2016 में जिम्बाब्वे के खिलाफ यह उपलब्धि हासिल की थी. बता दें, आईपीएल में केएल राहुल के नाम सबसे तेज अर्धशतक भी है.

केएल राहुल आईपीएल में सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज हैं. 2020 में दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए, राहुल ने नाबाद 132 रन बनाकर उपलब्धि हासिल की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

केएल राहुल की शादी के बाद ये उनका पहला जन्मदिन है. इस खास मौके पर जहां भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज को उनके चाहने वाले लगातार विश कर रहे हैं, तो वहीं उनके फादर इन लॉ सुनील शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर खास अंदाज में उन्हें बधाई दी है.

सुनील शेट्टी ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो अपने दामाद केएल राहुल के माथे पर टीका करते नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर बेटी के उनके शादी की है. वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘आपको अपने जीवन में पाकर हम धन्य हैं. हैप्पी बर्थडे बाबा.’

    Tags:

Also Read