Bharat Express

Aishwarya-Abhishek: अभिषेक-ऐश्वर्या होंगे अलग? क्यों होने लगी तलाक की चर्चा

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की चर्चा, एक्टर ने उतार दी सगाई की अंगूठी? फैंस बोले…; अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते की चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर हर जगह हो रही है.

एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक थी. दोनों के रिश्ते की चर्चा सोशल मीडिया और फैंस के बीच हमेशा होती रहती थी. एक समय था जब अभिषेक और ऐश्वर्या फैन्स को कपल गोल्स देते थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगातार अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की चर्चाएं जोरों पर हैं. पहले अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के साथ हर इवेंट में शामिल होते थे. लेकिन अब ऐश्वर्या हमेशा अपनी बेटी के साथ ही नजर आती हैं. जहां दोनों के तलाक की बातचीत चल रही है, वहीं अभिषेक बच्चन की एक फोटोशूट के लिए शादी की अंगूठी उतारते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अभिषेक बच्चन की फोटो हुआ वायरल

इसी बीच एक यूजर ने अभिषेक बच्चन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें पता चला है कि एक्टर ने अंगूठी नहीं पहनी है. फोटो के वायरल होने के बाद नेटिज़न्स पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार हो गई है. इस समय हर तरफ सिर्फ अभिषेक बच्चन की तस्वीरों की ही चर्चा हो रही है. फोटो देखने के बाद एक नेटीजन ने कमेंट किया, ‘उन्हें अब तलाक ले लेना चाहिए और आगे बढ़ जाना चाहिए..’, ‘अगर अभिषेक ने फोटो में अंगूठी नहीं पहनी होती तो वह इसे हमेशा के लिए पहन लेते.’ इससे पहले अभिषेक और ऐश्वर्या का रिश्ता कई कारणों से चर्चा में रहा. लेकिन अभिषेक और ऐश्वर्या ने इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस की ‘आवाज’ ने बढ़ा दीं मुश्किलें, एक्टर को पड़ीं गालियां और मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक बना चर्चा का विषय

कुछ दिन पहले ऐश्वर्या का जन्मदिन था. अभिषेक ने हाल ही में ऐश्वर्या की अकेले वाली एक तस्वीर पोस्ट की और अभिनेत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इतना ही नहीं, ऐश्वर्या के जन्मदिन पर बच्चन परिवार से कोई भी मौजूद नहीं था. एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन सिर्फ अपनी मां और बेटी आराध्या के साथ मनाया. पिछले कुछ दिनों से अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक चर्चा का विषय बना हुआ है. अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते की बात करें तो कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 2007 में हुई थी. फिर 2011 में एक्ट्रेस ने आराध्या को जन्म दिया.

Bharat Express Live

Also Read

Latest