Bharat Express

‘ऐश्वर्या की वजह से आराध्या का बर्ताव…’, अभिषेक बच्चन का बड़ा बयान!

अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं.

अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन चर्चा ये भी सामने आ रही है कि कहीं आराध्या की वजह से दोनों अलग होने का फैसला तो नहीं ले रहे हैं. आराध्या हमेशा अपनी मां ऐश्वर्या राय के साथ नजर आती हैं. हाल ही में आराध्या को स्कूल के एनुअल डे प्रोग्राम में अपने माता-पिता के साथ स्पॉट किया गया था. आराध्या के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. आराध्या को कई जगहों पर स्पॉट किया जाता है. वीडियो वायरल होने के बाद आराध्या को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं.

इसी बीच अभिषेक से आराध्या के बारे में पूछा गया. तब अभिषेक ने कहा था, ‘मैं आराध्या के लिए सख्त पिता नहीं हूं. मैं भी उसे ज्यादा लाड़-प्यार करता हूं. मेरा मानना ​​है कि बच्चों को प्यार करना चाहिए. उन्हें हर दिन प्रोत्साहित किया जाना चाहिए. उन्हें भावनात्मक रूप से समर्थन देना चाहिए…आजकल के बच्चे बेहद बुद्धिमान हैं.

ऐश्वर्या और आराध्या को लेकर अभिषेक ने कहा

इंटरव्यू में अभिषेक से पूछा गया कि आराध्या की अच्छी परवरिश का श्रेय किसे देंगे? जिस पर अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या की तारीफ की और अपनी बेटी की अच्छी देखभाल करने का श्रेय भी ऐश्वर्या को दिया. अभिषेक बच्चन ने कहा, ”मैं अपनी बेटी की देखभाल के लिए ऐश्वर्या को श्रेय देना चाहूंगा. मैं जब भी फिल्मों में काम करने जाता हूं तो वह हमारी बेटी का पूरा ख्याल रखती हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: 2024 में बैक टू बैक 5 फिल्मों के जरिए पर्दे पर दहाड़ेंगे दबंग खान, बर्थ डे के मौके पर फैंस को दिया तोहफा

एक्टर ने आगे कहा, ‘ऐश्वर्या की वजह से आराध्या का व्यवहार बेहतर है. ऐश्वर्या और मैं बस आराध्या को एक बेहतर इंसान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. ऐसी भी चर्चा है कि ऐश्वर्या राय ने अपना ससुराल छोड़ दिया है. ऐश्वर्या और अभिनेत्री जया बच्चन के बीच मतभेद हैं. इसके अलावा यह भी चर्चा थी कि अभिषेक बेटे और पति दोनों की जिम्मेदारी नहीं उठा पा रहे हैं.

Bharat Express Live

Also Read