Bharat Express

Salman Khan Hotel: सलमान खान मुंबई में बना रहे हैं 19 मंजिला होटल, 15 साल से अधूरी पड़ी बिल्डिंग पर शुरू होगा काम!

Salman Khan Business: सलमान खान और उनके परिवार को प्रॉपर्टी में खासा दिलचस्पी है. उनके परिवार के पास मुंबई में पहले से कई रेसिडेंशियल और कमर्शियल प्रॉपर्टी हैं…

salman-khan-net-worth

बॉलीवुड दबंग सलमान खान

Salman Khan Hotel: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिल्मों में काम करने के साथ-साथ बिजनेस पर भी ध्यान देते हैं. अब उनके बिजनेस में एक नया चैप्टर जुड़ने वाला है. मीडिया के एक वर्ग में चल रही खबरों की मानें तो वह जल्द ही एक नया होटल शुरू करने जा रहे हैं.

होटल 19 फ्लोर का होगा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता सलमान खान मुंबई में एक प्रमुख स्थान पर एक होटल का निर्माण करेंगे. प्रस्तावित होटल 19 फ्लोर का होगा. खबर में यह भी दावा किया गया है कि बीएमसी ने कार्टर रोड पर समुद्र के किनारे होटल बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. जिस जमीन पर होटल बनेगा वह सलमान खान की मां सलमा खान के नाम पर है.

पहले ऐसी योजना थी

पहले यह जमीन स्टारलेट सीएचएस आवासीय भवन का हिस्सा थी, जिसे सलमान खान के परिवार ने खरीदा था. पहले यह योजना थी कि स्टारलेट सीएचएस का जीर्णोद्धार किया जाएगा और एक आवासीय परिसर के रूप में विकसित किया जाएगा. हालांकि अब बताया जा रहा है कि प्लान बदल गया है.

आर्किटेक्ट ने दिया नया प्लान

खबर के मुताबिक, मुंबई के नए आर्किटेक्ट सप्रे एंड एसोसिएट्स डेवलपमेंट कंट्रोल एंड प्रमोशन रेगुलेशन ने नई इमारत की योजना तैयार की है, जो 69.90 मीटर ऊंची होगी, जो एक व्यावसायिक इमारत होगी और केंद्रीय रूप से हवाई होगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, 19 मंजिलों में से पहली और दूसरी मंजिल पर कैफे और रेस्टोरेंट बनाने की योजना है.

ये भी पढ़ें- शाही अंदाज में हुई थी प्रियंका चोपड़ा की शादी, ‘मोतियों से जड़ा गाउन और क्रिस्टल से बना आउटफिट देख उड़ जाएंगे होश

ऐसे बनेगा सलमान का होटल

ब्लूप्रिंट में तीसरी मंजिल पर जिम और स्वीमिंग पूल बनाने का प्रस्ताव है. भवन की चौथी मंजिल सर्विस फ्लोर होगी, जबकि पांचवीं और छठी मंजिल पर कन्वेंशन सेंटर बनाया जाएगा. बिल्डिंग की 7वीं से 19वीं मंजिल को होटल के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा.

Bharat Express Live

Also Read

Latest