Bharat Express

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास, हेटर्स को दिया करारा जवाब

Rakhi Sawant Viral Video : सोशल मीडिया पर राखी सावंत की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह हेटर्स को करारा जवाब देती नजर आ रही हैं वो भी अनूठे स्टाइल में.

राखी सावंत ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास

Actress Rakhi Sawant Give befitting reply to trollers: बॉलीवुड की ड्रामा गर्ल राखी सावंत आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. राखी सावंत को आज हर बच्चा पहचानता है. छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक राखी सावंत हमेशा लोगों का मनोरंजन करती नजर आती हैं. लेकिन राखी सावंत यह भी बखूबी जानती हैं कि लोगों का मनोरंजन करते हुए ट्रोलर्स को कैसे रिझाना है. बीते दिन जब राखी सावंत दुबई से लौटीं तो एक बार फिर कुछ लोगों ने उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. ऐसे में राखी सावंत के जवाब में उन्होंने उन सभी हेटर्स के मुंह बंद कर दिए जो उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे.

राखी सावंत ने ट्रोलर्स की ली क्लास

दरअसल राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ ब्लैक ब्रालेट और ब्लैक लेदर स्कर्ट पहनी थी. ऐसे में जब राखी मीडिया से बात कर रही थीं तो उन्होंने कहा कि- मेरी ड्रेस गाली है, पहले लोग गालियां देते हैं फिर तालियां.. एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि जल्दी से शुरू करते हैं, गालियां. बताओ, उसने कैसी ड्रेस पहनी है, क्या किया है. वैसे भी छोड़ो, हमें किसी के द्वारा किराए पर दिए गए दुपट्टे और साड़ी नहीं पहननी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bolly Window (@bollywindow)

ये भी पढ़ें- Asad Ahmed: …नहीं था कोई आपराधिक रिकॉर्ड, करना चहाता था कानून की पढ़ाई, 47 दिनों में कैसे बना 5 लाख का इनामी ? जानिए अतीक के बेटे असद की क्राइम कुंडली

वहीं हाल ही में जब राखी सावंत ने नमाज पढ़ते हुए एक वीडियो शेयर किया तो लोगों ने उनके कपड़ों को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई. राखी सावंत वैसे तो नमाज अदा करते हुए पूरी तरह से ढकी नजर आ रही थीं, लेकिन इस बीच उनकी पैंट की लंबाई कुछ ज्यादा थी, जिसके चलते लोग उन्हें हिदायत देने के साथ-साथ ट्रोल भी करते नजर आए. लेकिन राखी सावंत ने इस बार जिस तरह से अपने ट्रोलर्स को हंसते-हंसते निपटाया है वह वाकई काबिले तारीफ है.

Bharat Express Live

Also Read