Bharat Express

Akanksha Dubey Suicide: सुसाइड से पहले आकांक्षा दुबे ने की थी अक्षरा सिंह से बात, पूछा था ये सवाल

भोजपुरी सिनेमा की प्रमुख अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली है. यह उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका है. उनकी बेहद करीबी दोस्त और मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भी बड़ा झटका लगा है.

फोटो सोशल मीडिया

Bhojpuri Actress Akanksha Dubey Suicide: मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर लिया है. उसने वाराणसी के सारनाथ इलाके के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसकी आत्महत्या का सही कारण समझ नहीं आ सका है. लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी कलाकार सदमे में हैं क्योंकि आकांक्षा ने अचानक एक बड़ा कदम उठा लिया. भोजपुरी कलाकारों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि आकांक्षा अपनी निजी जिंदगी में काफी संघर्ष कर रही हैं. आकांक्षा के निधन से भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भी गहरा सदमा लगा है. इस खबर से वह इतनी हिल गई हैं कि क्या कहें और क्या न कहें? इस सवाल ने उन्हें बेचैन कर दिया है.

आकांक्षा दुबे के निधन के बाद अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने आकांक्षा दुबे की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में आकांक्षा अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में आकांक्षा मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन अब ये मुस्कान कभी नहीं दिखेगी.

अपने माता-पिता के बारे में सोचो

आकांक्षा के आत्महत्या करने से एक दिन पहले उसने अक्षरा को फोन कर इस बारे में चर्चा की थी. इसका खुलासा खुद अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है. इस पोस्ट में अक्षरा कहती हैं, मुझे नहीं पता कि क्या लिखूं और क्या कहूं. मुझे कल आपका संदेश मिला. दीदी आप वाराणसी में हैं? पूछा कि और यह आज हुआ. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। वह एक बहादुर लड़की थी. वह अपने माता-पिता को खुश करने की कोशिश कर रही थी. लड़कियों, अभी भी समय है। उठो अक्षरा ने इस पोस्ट में कहा है कि कुछ गलत करने से पहले अपने माता-पिता के बारे में जरूर सोचें.

ये भी पढ़ें- Salman Khan Death Threat: सलमान खान को धमकी देने वाला आरोपी जोधपुर से गिरफ्तार, रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस

पुलिस आई और…

इसी बीच 25 मार्च को आकांक्षा एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए होटल से निकली. देर रात वह होटल लौटी थी. वह सारनाथ स्थित होटल सुमेंद्र रेजीडेंसी के कमरा नंबर 105 में ठहरी थी. देर रात तक उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला. तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस के आने के बाद इस कमरे को मास्टर चाबी से खोला गया तभी उसका शव पंखे से लटका मिला. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Bharat Express Live

Also Read