Bharat Express

Akshay Kumar और Emraan Hashmi ने ‘ऐश्वर्या राय बच्चन’ के साथ ली ‘सेल्फी’, वायरल फोटो पर आए ऐसे रिएक्शंस

Selfiee: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी साथ में फिल्म ‘सेल्फी’ में काम कर रहे हैं. दोनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस बीच अब उन्हें ऐश्वर्या राय संग ‘सेल्फी’ लेते देखा गया.

Selfiee:

इमरान हाशमी,अक्षय कुमार (फोटो)

Selfiee:  बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी  का एक  फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस तस्वीर दोनों खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक ऐश्वर्या राय के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं.

दरअसल अक्षय और इमरान साथ में फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) में काम कर रहे हैं. सेल्फी इस सदी का सबसे पॉपुलर शब्द बन गया है. हर आम और खास इंसान कहीं ना कहीं और कि किसी ना किसी के साथ इन दिनों सेल्फी लेता दिख ही जाता है. इस बीच अब अक्षय कुमार और इमरान हाशमी भी ‘सेल्फी’ लेते नजर आए. दोनों को ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ पोज करते देखा गया. हालांकि यहां असल में ऐश्वर्या नहीं बल्कि सिर्फ उनका पोस्टर था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सेल्फी नाम की आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी पहली बार पर्दे पर एक साथ आने के लिए तैयार हैं. अभिनेताओं ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें डायना पेंटी और नुसरत भरुचा प्रमुख महिलाओं के रूप में थीं और साथ ही ट्रेलर रिलीज की तारीख की भी घोषणा की.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर किया शेयर

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया और लिखा, “एक सुपरस्टार और उसके सुपरफैन की अनोखी कहानी के लिए तैयार हो जाइए! #SelfieeTrailer 22 जनवरी को आ रहा है! #Selfie 24 फरवरी को केवल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. पोस्टर में इमरान और उनके बेटे अक्षय के कट-आउट के साथ एक ‘सेल्फ़ी’ लेते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो एक प्रसिद्ध अभिनेता की भूमिका निभा रहा है. हाशमी ने लिखा, “दो पीढ़ियां, एक आम प्यार और नाटक और मनोरंजन से भरी कहानी जल्द ही आपके सामने आ रही है!” पोस्टर.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

ये भी पढ़ें-Mission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज, रॉ एजेंट के किरदार में आए नजर

बाद में, दोनों अभिनेताओं ने कल्ट ट्रैक कजरा रे से ऐश्वर्या राय बच्चन के पोस्टर के साथ एक ‘सेल्फी’ लेते हुए एक मजेदार पोस्ट साझा किया. दोनों कलाकार वायरल फोटो में ब्लैक शर्ट में ट्विन हैं. “जब मैंने और @therealemraan ने काले काले कपड़े के साथ काले काले नैना को मिलाने की कोशिश की”, अक्षय ने गाने के बोल का जिक्र करते हुए लिखा. जबकि इमरान ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “चलो उनके साथ नहीं तो उनके फोटो के साथ सेल्फी ही सही क्यों @अक्षय कुमार!”

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read