Bharat Express

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की चर्चा पर बोले अमिताभ बच्चन, ‘बातचीत से ही सब कुछ होता है और…’

पिछले कुछ दिनों से अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बीच तलाक की चर्चा जोरों पर है. तलाक की बातचीत खत्म होने के बाद ऐश्वर्या को आराध्या के साथ कई जगहों पर देखा गया.

पिछले कुछ दिनों से अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बीच तलाक की चर्चा जोरों पर है. तलाक की बातचीत खत्म होने के बाद ऐश्वर्या को आराध्या के साथ कई जगहों पर देखा गया. इस बीच मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आया. लेकिन फिर जया बच्चन और श्वेता बच्चन-नंदा लगातार ऐश्वर्या से मुंह मोड़ती नजर आईं. इतना ही नहीं ये भी चर्चा थी कि बिग बी ने बहू ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. अब बिग बी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

जहां एक ओर अमिताभ बच्चन द्वारा ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की चर्चा है, वहीं बिग बी ने एक ट्वीट किया है. बिग बी के एक ट्वीट ने फैंस के बीच उत्साह पैदा कर दिया है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. फोटो पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने जो कैप्शन लिखा है, उससे फैन्स भी हैरान हैं. अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और कहा, ‘सब कुछ कहा सब कुछ किया,तो किया करो और मैंने वही किया जो मैं करना चाहता था.  फैंस कह रहे हैं कि बिग बी ने ये इसलिए पोस्ट किया क्योंकि बच्चन परिवार में विवाद चल रहा है. लेकिन बच्चन परिवार के एक भी सदस्य ने इस पर आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें- अब भोजपुरी फिल्म में राम के किरदार में नजर आया यह एक्टर, बर्थडे पर लगाया ‘हिंदुस्तानी’ के नारे, फैंस हुए सरप्राइज

इन लोगो को फॉलो करते है अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम की बात करें तो बिग बी इंस्टाग्राम पर करीब 74 लोगों को फॉलो करते हैं. यह सलमान खान, अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, विराट कोहली, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा, प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, अहाना कुमारा, कुणाल खेमू, शिल्पा शेट्टी और अरमान मलिक जैसी मशहूर हस्तियों को फॉलो करते है. इस बीच बिग बी को बहू ऐश्वर्या राय को फॉलो करना चाहिए या नहीं? इसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका. ऐश्वर्या की बात करें तो ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक ही शख्स को फॉलो करती हैं. ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन को फॉलो करती हैं.

Bharat Express Live

Also Read