Bharat Express

सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह ने क्यों नहीं की दूसरी शादी, जानिए वजह

Amrita Singh Life: फेमस एक्ट्रेस अमृता सिंह ने पर्दे पर खूब शोहरत हासिल की.लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही.

Amrita Singh Birthday:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh)  एक समय पॉपुलर कपल थे. लेकिन उन्होंने कभी तलाक नहीं लिया. अमृता और सैफ ने 1991 में शादी कर ली. दरअसल ये शादी सभी के लिए सरप्राइज थी. क्योंकि अमृता उस वक्त लीडिंग हीरोइन थीं और सैफ भी डेब्यू करने वाले थे. सैफ और अमृता की शादी के सुर्खियों में रहने की एक और वजह थी. सैफ अमृता से 12 साल छोटे थे. उस वक्त कई लोगों को ये बात हजम नहीं हुई कि सैफ इतनी बड़ी उम्र की एक्ट्रेस से शादी करें.

अमृता और सैफ ने शादी के 13 साल बाद लिया तलाक

जिसके बाद अमृता और सैफ ने शादी कर ली. आखिरकार, उनके दो बच्चे हुए, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. सब कुछ ठीक था. लेकिन अचानक सैफ और अमृत में लड़ाई होने लगी. दोनों के बीच तनाव इतना बढ़ गया कि अमृता और सैफ ने शादी के 13 साल बाद 2004 में तलाक ले लिया. अमृता अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ अकेले रहने लगीं. तलाक के चार साल बाद सैफ को करीना कपूर से प्यार हो गया. सैफ और करीना ने 2012 में शादी कर ली. हालांकि, अमृता दोबारा शादी के चक्कर में नहीं पड़ीं.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: बीजेपी के कई नेता कांग्रेस में शामिल, कमलनाथ बोले- शिवराज सिंह चौहान चाहें तो आ सकते हैं, लेकिन एक शर्त है…

अमृता ने दोबारा शादी ना करने का लिया फैसला

सैफ की तरह अमृता भी दोबारा शादी कर सकती थीं. लेकिन उन्होंने दोबारा शादी न करने का फैसला किया और आज तक अपने इस फैसले पर कायम हैं. अपने दो बच्चों की वजह से अमृता ने दोबारा शादी क्यों नहीं की? सैफ से तलाक के बाद अमृता सिंह अकेली हो गई थीं. उन्होंने दोनों बच्चों के पालन-पोषण की जिम्मेदारी अकेले उठाई. तलाक के बाद अमृता ने दृढ़ निश्चय कर लिया था कि मैं सिर्फ उनके लिए जिऊंगी. सैफ से अलग होने के बाद वह दोनों बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती थीं। इसी वजह से उन्होंने कभी दोबारा शादी करने का फैसला नहीं किया.

Bharat Express Live

Also Read