Bharat Express

लिस्बन में एक साथ नजर आए आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे, रोमांटिक तस्वीरों ने बढ़ाई डेटिंग की अफवाहें

बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे अपनी डेटिंग की अफवाहों के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उन्हें लिस्बन में एक साथ स्पॉट किया गया.

बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे अपनी डेटिंग की अफवाहों के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उन्हें लिस्बन में एक साथ स्पॉट किया गया और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लिस्बन से वायरल हो रही तस्वीरों में आदित्य को अनन्या को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “ब्रांड न्यू कपल अलर्ट आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने लिस्बन में एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया.

तस्वीरों ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी

इन तस्वीरों ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी है, नेटिज़न्स ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी, उनमें से एक ने लिखा, “चुप रहो आदि…… तुम श्रद्धा की जगह नहीं ले सकते. दूसरे ने कहा, “आदित्य से और भी उम्मीद थी!” तीसरे ने कहा, “अब हर किसी को हमेशा की तरह आदित्य के लिए बुरा लगेगा. इस बीच, अनन्या और आदित्य दोनों ने एक साथ आर्कटिक बंदरों के कॉन्सर्ट में भाग लिया और सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा किए. इन हालिया तस्वीरों ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी है. फोटो शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, “आर्कटिक बंदरों जैसा कुछ भी नहीं. मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा गाना.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

हालाँकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनके प्रशंसक दृढ़ता से मानते हैं कि वे एक जोड़े हैं. हाल ही में अनन्या ने अपनी शादी की योजना के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अभी बहुत छोटी हैं और फिलहाल उनकी शादी करने की कोई योजना नहीं है. अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते के बारे में अफवाहें तब शुरू हुईं जब करण जौहर ने अपने टॉक शो कॉफ़ी विद करण 7 में इसका संकेत दिया.

पिछले साल, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने कृति सेनन के दिवाली सेलिब्रेशन में एक साथ शिरकत की थी और लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रैंप वॉक किया था. दोहा में फीफा विश्व कप 2022 सेमीफाइनल में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की एक साथ उपस्थिति ने उनके रिश्ते के बारे में अफवाहों को और हवा दे दी.

Bharat Express Live

Also Read