Assembly Election Results 2023

अभिनेत्री श्रीदेवी पर बायोग्राफी की घोषणा, श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने किया ऐलान,फैंस को बायोग्राफी का बेसब्री से इंतजार

Sridevi Biography: श्रीदेवी की झलक सब से अलग सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं फैंस के दिलों पर भी करती हैं राज और इस बात में कोई दोहराई नहीं है. फैंस को एक बार फिर से एक्ट्रेस की झलक देखने को मिलने वाली है.

Sridevi Biography: 

Sridevi Biography

Sridevi Biography:  फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने गुरुवार को अपनी दिवंगत पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोग्राफी ‘द लाइफ ऑफ ए लीजेंड’ की घोषणा की. उन्होंने इसकी घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की. बोनी ने कहा, श्रीदेवी प्रकृति की ताकत थीं. जब उन्होंने अपनी कला को पर्दे पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया तो वह सबसे ज्यादा खुश थीं, लेकिन वह एक नितांत निजी व्यक्ति भी थीं.

बोनी कपूर ने अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोग्राफी की घोषणा

निर्माता बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक ‘श्रीदेवी – द लाइफ ऑफ ए लेजेंड’ शीर्षक से घोषित की. बोनी कपूर ने न केवल भारतीय सिनेमा में बल्कि तमिल और तेलुगू उद्योग में भी तीन दशकों में एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं. निर्माता ने आज सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी दिवंगत पत्नी और महान अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक ‘द लाइफ ऑफ ए लेजेंड’ की घोषणा की है. पुस्तक धीरज कुमार द्वारा लिखी गई है, जिन्हें अभिनेत्री परिवार मानती थी. बोनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर सिर्फ एक शब्द “घोषणा” के साथ खबर साझा की है.

बोनी कपूर ने कहा, ‘श्रीदेवी प्रकृति की ताकत थीं. वह सबसे खुश थी. जब उसने अपनी कला को स्क्रीन पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया, वह एक निडर इंसान भी थी. धीरज कुमार वह हैं जिन्हें वह परिवार मानती थीं. वह एक शोधकर्ता, लेखक और स्तंभकार थे. हमें खुशी है कि वो वह किताब लिख रहे हैं जो उनके असाधारण जीवन के अनुकूल है.”

 

ये भी पढ़ें-सलमान खान के कहने पर कियारा ने क्यों बदला नाम, जानिए एक्ट्रेस का असली नाम

बता दें कि पुस्तक धीरज कुमार द्वारा लिखी गई है, जिन्हें अभिनेत्री परिवार का सदस्य मानती थी. उन्होंने आगे कहा, “धीरज कुमार वह हैं जिन्हें वह परिवार की तरह मानती थीं.  हमें खुशी है कि वह किताब लिख रहे हैं जो उनके असाधारण जीवन के अनुकूल है.”यह पुस्तक भारतीय सिनेमा में बेजोड़ करियर रखने वाली सुपरस्टार श्रीदेवी की है. उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 50 वर्षों में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया. उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया, उन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, राज्य सरकार पुरस्कार और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीते.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read