Bharat Express

विराट कोहली के आउट होने पर ट्रोल हुई अनुष्का शर्मा, एक्ट्रेस को ‘मनहूस’ कह रहे लोग

Anushka Sharma-Virat Kohli: अनुष्का शर्मा अक्सर विराट कोहली के आउट होने पर ट्रोलर के निशाने पर रहती हैं. अब अनुष्का को डब्ल्यूटीसी के आउट होने पर हेटर्स की नफरत का सामना करना पड़ रहा है.

Anushka Sharma-Virat Kohli: विराट कोहली और अनुष्का की जोड़ी को हिट जोड़ी माना जाता हैं. अनुष्का बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं जबकि विराट सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर हैं. दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हालांकि दोनों के चाहने वालों की कमी नहीं है. अनुष्का अक्सर मैच के दौरान विराट को स्टेडियम में देखती हैं. अब हाल ही में जब एक्ट्रेस डब्ल्यूटीसी चैंपियनशिप में हार गईं तो वह फिर से नेटिजन्स के निशाने पर आ गईं. लोग विराट के आउट होने का सारा दोष अनुष्का के सिर मढ़ रहे हैं.

विराट के आउट होने के लिए अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया

यह पहली बार नहीं है जब अनुष्का के आउट होने के लिए विराट को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. ऐसा पहले भी होता रहा है. अब हाल ही में जब भारत डब्ल्यूटीसी चैंपियनशिप हार गया तो इसका भी दोषी अनुष्का को माना जा रहा है. विराट कोहली स्कॉट बोलैंड से महज एक रन दूर 49 रन बनाकर आउट हो गए. स्टीव स्मिथ ने उनका विकेट लिया. जिसके बाद इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा. कोहली के आउट होने के बाद अनुष्का शर्मा का रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया. एक्ट्रेस के चेहरे पर मायूसी थी. हालाँकि, नेटिज़न्स अभी भी सारा दोष उन पर डालने से पीछे नहीं हटे और अभिनेत्री को जमकर लताड़ा.

अनुष्का पर मीम्स बन रहे हैं

सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ फैंस भारत की हार से दुखी हैं. वहीं इस हार के लिए उन्हें पूरी तरह से जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. अनुष्का के लिए तरह-तरह के मीम्स बन रहे हैं और एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है.

Bharat Express Live

Also Read