Bharat Express

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लाल साड़ी में झटकाई कमर, लोग बोले- ‘गजब’

Monalisa Viral: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाने के बाद छोटे पर्दे पर भी शानदार कर रही हैं. उनके दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है.

Monalisa Viral Video:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (फोटो)

Monalisa Viral:  भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा की किस्मत ही बदल गई. मोनालिसा के पास काम की लाइन लग गई. फिल्म और वेब सीरीज के बाद मोनालिसा को स्टार प्लस के एक शो में देखा गया. इस शो का नाम था ‘नजर’ एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर धमाल मचाया. स्टार प्लस के नजर शो में मोनालिसा को एक डायन की भूमिका में देखा गया. बता दें कि सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने को-स्टार के साथ  डांस करती नजर आ रही थी.

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ये सब बस मजे करने के लिए और बेहतर फील करने के लिए है और हम ‘हुक अप’ सॉन्ग पर हैं.”  मोनालिसा के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे. इस वायरल वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. भोजपुरी स्टार मोनालिसा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस मोनालिसा के वीडियो काफी पसंद भी करते हैं. भोजपुरी की बला की खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटो शेयर किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ये भी पढ़ें-Smriti Irani Daughter Wedding: नागौर के खिंवसर किले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी ने अर्जुन भल्ला संग रचाई शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा के वीडियो ने लगाई आग

मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा ने कहा कि सेट पर मजाक करना काफी पसंद है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. इस बार मोनालिसा के दो वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया, दोनों वीडियो को भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही वह अपने इंस्टाग्राम पर शानदार फोटो भी शेयर किया है. हालांकि, यह वीडियो पुरानी है. लेकिन इस वीडियो का फिवर अभी भी फैंस  से नहीं उतरा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद किए. बता दें कि इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. यह पहली बार नहीं है जब मोनालिसा ने अपना मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read