Bharat Express

Bigg Boss 16: शालिन-टीना के बीच फिर हुई तकरार, दोनों के बीच रिश्तों में आने लगी खटास

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के नवीनतम एपिसोड में, अभिनेत्री टीना दत्ता और शालिन भनोट के बीच फिर से लड़ाई देखने को मिली जब टीना ने शालिन को उनकी पिछली गलतियों के बारें में बताया

Bigg Boss 16

'बिग बॉस 16' (फोटो)

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के नवीनतम एपिसोड में, अभिनेत्री टीना दत्ता और शालिन भनोट के बीच फिर से लड़ाई देखने को मिली जब टीना ने शालिन को उनकी पिछली गलतियों के बारें में बताया. टीना गार्डन एरिया में श्रीजिता डे और प्रियंका चौधरी से बात करती हैं. टीना शालीन के आक्रामक स्वभाव के बारे में बात करती हैं और बताती हैं कि कैसे अतीत में, उनके बीच रिश्ता था और उन्हें बहुत सारे नाटक और झगड़ों से गुजरना पड़ा था.

बता दें कि बाद में, टीना और शालिन अपने रिश्ते के बारे में अपने भ्रम को दूर करने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं. वहीं शालिन टीना से पूछते हैं कि क्या वह कभी उससे प्यार करती थी और टीना कहती है, “कुछ हद तक, हां, मेरे मन में आपके लिए भावनाएं थीं लेकिन ऑफ कैमरा, आपने कुछ बातें कही हैं जो चालाकी से रखी गई थीं.”

इसके बाद शालिन कहते हैं, “वह हमेशा उसके लिए खड़े रहे हैं.”इसके बाद दोनों के बीच गरमागरम बहस हो जाती है. फिर टीना अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात करती है और कहती है कि शालिन का यह व्यवहार उनको पिछले रिश्तें की याद दिला रहा है.

ये भी पढ़ें-Hrithik Roshan Birthday: शादी के 14 साल बाद ऋतिक रोशन का सुजैन से हो गया था तलाक, जानें अब कैसी है एक्टर की लाइफ

बता दें कि इस प्रोमो में शालीन और टीना गार्डन एरिया की छत पर बैठे होते हैं. शालीन काफी परेशान नजर आते हैं, क्योंकि टीना उनसे बात नहीं कर रही है. शालीन टीना से पूछते हैं कि क्या तुम मुझसे प्यार करती हो? जवाब में टीना करती हैं- कि हां मेरे मन में आपके लिए फीलिंग्स हैं, लेकिन मैं यह कह सकती हूं कि आप ही थे, जो मेरे साथ खेल रहे थे? यहां मेरे कैरेक्टर की धज्जियां उड़ी हैं. तुम्हारी नहीं. इसके बाद शालीन कहते हैं कि- पहले तुमने कहा था कि शालीन मैं तुमसे प्यार करती हूं और अब तुम पीछे हट गईं. टीना जवाब देती हैं- हम एक-दूसरे को बेवकूफ बना रहे हैं. शालीन कहते हैं कि हम अपने बच्चों की बात कर रहे थे. टीना फिर हाथ जोड़कर कहती हैं कि- मेरी इमेज पहले ही बर्बाद हो चुकी है,आप मत रहिए मेरे साथ.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read