Bharat Express

बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक मुंबई में अपना नया गाना लॉन्च करेंगे, इस दौरान आप भी उनसे मिल सकते हैं

बिग बॉस 16: यहां बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अब्दु रोजिक से मिलने का एक रोमांचक अवसर है.

Big Boss 16:

अब्दु रोजिक (फोटो)

बिग बॉस 16: अब्दु रोजिक, बिग बॉस 16 के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक, शनिवार 14 जनवरी को शनिवार का वार एपिसोड में शो को अलविदा कह चुके हैं. क्योंकि बाहर उनकी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण तजाकिस्तान में जन्मी गायिका के बाहर निकलने से घर में शिव ठाकरे से लेकर टीना दत्ता तक सभी भावुक हो गये हैं.

अगर आपने बिग बॉस 16 के घर में अब्दु रोजिक को देखना पसंद किया है, तो यहां आपके लिए उनसे मिलने का एक शानदार अवसर है. प्यार से छोटा भाईजान कहे जाने वाले अब्दु ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और घोषणा की कि वह 15 जनवरी रविवार को मुंबई में अपना नया गाना प्यार लॉन्च करेंगे और उसी कार्यक्रम के दौरान अपने प्रशंसकों को उनसे मिलने के लिए आमंत्रित किया.

ये भी पढ़ें-Miss Universe 2022: R’Bonney Gabriel बनीं मिस यूनिवर्स, भारत की हरनाज संधू ने पहनाया ताज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

यह इवेंट मुंबई के कुर्ला में मशहूर शॉपिंग मॉल फीनिक्स मार्केटसिटी में होगा. उनके  इंस्टाग्राम पेज ने मीट एंड ग्रीट अब्दु रोजिक का एक पोस्टर भी कैप्शन के साथ साझा किया, “इंस्टाग्राम पर सबसे वायरल सितारों में से एक और बिग बॉस @abdu_rozik का एक हालिया प्रतिभागी #MarketcityMumbai आ रहा है.”

इसने जारी रखा, “मिलें और उससे पूछें कि वह भारत और अपने पसंदीदा भारतीय व्यंजन को कैसे ढूंढता है, इस बारे में सवाल पूछें. हम आपसे वादा करते हैं,” बोहोत माजा “की गारंटी है! 15 जनवरी, दोपहर 2:00 बजे से #डबलिन स्क्वायर, @ मार्केटसिटी कुर्ला. अपने टिकट बुक करने के लिए हमारे बायो में लिंक पर टैप करें.” टिकट की कीमत 200 रुपये है और इसे ऑनलाइन बुक किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16: साजिद खान ने छोड़ा रियलिटी शो, सुम्बुल तौकीर खान फूट-फूट कर रोए

इस बीच, अब्दु भी इस साल बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे. वह बहुप्रतीक्षित सलमान खान की अगली फिल्म किसी का भाई किसी का जान में भी दिखाई देंगे, जिसमें पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, पलक तिवारी, शहनाज गिल, वेंकटेश, राघव जुयाल और अन्य कलाकारों की बड़ी संख्या है. फरहाद सामजी निर्देशित यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest