Bharat Express

PM Modi के बाद अब नितिन गडकरी पर बन रही बायोपिक, इस दिन होगी रिलीज

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जीवन यात्रा पर आधारित फिल्म ‘गडकरी’ जल्द ही रिलीज होगी. हाल ही में इस फिल्म का टीजर पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था.

नितिन गड़करी का नाम आज भारतीय राजनीति में बहुत बड़ा और अहम माना जाता है. देश में सड़क परिवहन और राजमार्गों के लिए सबसे लंबे समय तक काम करने वाले नितिन गडकरी को ‘हाईवे मैन ऑफ इंडिया’ के नाम से भी जाना जाता है. उन्हें सभी कार्यकर्ता और उनके अनुयायी ‘रोडकारी’ के नाम से भी जानते हैं. देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध नितिन गडकरी की जीवन यात्रा पर आधारित फिल्म ‘गडकरी’ जल्द ही रिलीज होगी. हाल ही में इस फिल्म का टीजर पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था. ‘गडकरी’ अक्षय अनंत देशमुख द्वारा निर्मित, अभिजीत मजूमदार द्वारा निर्मित और अक्षय देशमुख फिल्म्स द्वारा निर्मित है.

इस फिल्म की कहानी, पटकथा और निर्देशन अनुराग राजन भुसारी लिख रहे हैं. फिल्म के बारे में बहुत सी जानकारियां अभी गुप्त हैं. इसलिए इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि पोस्टर के बैकग्राउंड में किस कलाकार की छवि के साथ गडकरी की तस्वीर नजर आ रही है. फिल्म प्रेमियों का उत्साह इस बात को लेकर रहेगा कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका कौन निभाएगा.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म रानीगंज का पत्नी ट्विंकल ने किया रिव्यू, दोनों ने साथ में देखी थी फिल्म

इसी महीने रिलीज होगी ‘हाईवे मैन ऑफ इंडिया’

नितिन गडकरी के जीवन और उनकी युवावस्था के राजनीतिक सफर को दिखाएंगे. इस बायोपिक का निर्माण अक्षय देशमुख फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है और अभिजीत मजूमदार इसे प्रस्तुत कर रहे हैं. ‘हाईवे मैन ऑफ इंडिया’ का निर्देशन अनुराग राजन भुसारी करेंगे जो फिल्म के निर्देशक भी हैं. मराठी में बन रही यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 2019 में बनी बायोपिक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ नाम की इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री की भूमिका निभाई है. नितिन गडकरी की गिनती मोदी सरकार के उन मंत्रियों में होती है जिनके काम की काफी तारीफ होती है. उन पर बनी फिल्म क्या कमाल करती है ये तो अब सिनेमाघरों में ही पता चलेगा.

Bharat Express Live

Also Read