Bharat Express

रणवीर सिंह नहीं, इस एक्टर के बच्चे की मां बनना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री हैं.  दीपिका का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका कह रही हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री हैं.  दीपिका का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका कह रही हैं. मैं हॉलीवुड एक्टर विन डीजल के बच्चे की मां बनना चाहती थी. दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बॉलीवुड एक्टर विन डीजल के साथ नजर आ रही हैं. वह एक चैट शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. इस बीच उन्होंने फिल्मों समेत कई चीजों पर टिप्पणी की. उस दौरान बात चीत के बीच दीपिका ने कहा था कि उन्हें विन पसंद हैं. 

दीपिका पादुकोण विन डीजल के साथ बच्चे पैदा करना चाहती थीं

एलेन डीजेनरेस के शो में दीपिका पादुकोण ने इस इंटरनेशनल इवेंट में शिरकत की. उस वक्त उन्होंने विन डीजल को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि, मैं विन डीजल की बहुत बड़ी फैन हूं और मैंने उनके बेटे की मां बनने के बारे में सोचा था. दीपिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नेटिज़न्स ने दीपिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- मां के साथ रह रहीं हैं ऐश्वर्या, छोड़ दिया ससुराल! बढ़ने लगी हैं उनके और अभिषेक के बीच की दूरियां?

इस बयान से रणवीर के फैंस नाराज हो गए

जब दीपिका ने विन पर कमेंट किया था कि उनकी सगाई एक्टर रणवीर सिंह से हो चुकी है. नेटिज़न्स ने दीपिका को इस बात पर ट्रोल किया कि रणवीर से सगाई करने के बाद वह किसी और के बारे में कैसे सोच सकती हैं. हालांकि, दीपिका के इस बयान से रणवीर के फैंस नाराज हो गए. 

इस फिल्म से दीपिका ने किया था हॉलीवुड डेब्यू

दीपिका पादुकोण ने 2017 की ‘XXX: रिटर्न ज़ेंडर केज’ में अभिनय किया. इस फिल्म के जरिए उन्होंने हॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में दीपिका के साथ विन डीजल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में दीपिका की बोल्डनेस और लुक्स की काफी तारीफ हुई थी. यह दीपिका की हॉलीवुड एक्शन फिल्म थी. लेकिन सह-कलाकार विन डीजल के साथ रिश्ता शुरू करने के बयान के कारण दीपिका को काफी ट्रोल किया गया था.

Bharat Express Live

Also Read