Bharat Express

क्या पिता बनने वाले हैं एक्टर Varun Dhawan? जानिए क्यों हो रही है कानाफूसी

Varun Dhawan And Natasha Dalal वरुण धवन और नताशा दलाल को लेकर पिछले दिनों खबर आई कि इस जोड़े को फर्टिलिटी क्लीनिक से निकल कर गाड़ी में बैठते हुए देखा गया, तो क्या सच में पापा बनने वाले हैं वरुण धवन?

Varun Dhawan And Natasha Dalal

Varun Dhawan: जल्द पापा बनने वाले हैं वरुण धवन? आप सोच रहे होंगे कि क्या ये सच है! सोशल मीडिया पर ये बात काफी तेजी वायरल हो रही है.  दरअसल वरुण धवन को कथित तौर पर अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ फर्टिलिटी क्लिनिक से बाहर निकलते और उनकी कार में बैठे देखा गया. अब इसको लेकर लोगो के बीच चर्चा शुरू हो गई है.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वरुण धवन और नताशा एक क्लीनिक से निकलते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वरुण किसी से फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं तो वहीं नताशा कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- RR vs DC: ई बल्लेबाजी ना रंगबाजी हा – आईपीएल में निरहुआ-आम्रपाली की भोजपुरी कमेंट्री ने लगाया तड़का, फैन्स को खूब भी खूब पसंद आ रहा एक्टर्स का चटपटा अंदाज

हालांकि वरुण ने पैपराजी से बात करते हुए कुछ नहीं कहा, लेकिन ये अफवाहें जोरों पर हैं.इस वीडियो में ऊपर वाले लुक की बात करें तो वरुण ने ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है, वहीं नताशा ने ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है.

ये भी पढ़ें- UP News: बिहार के मंत्री तेज प्रताप के साथ वाराणसी में बदसलूकी, होटल प्रबंधक ने कमरे से बाहर निकाला सामान, लगेज के साथ फोटो वायरल, जानें क्या है मामला ?

पापा बनने वाले हैं वरुण धवन?

नताशा और वरुण धवन ने जनवरी 2021 में शादी की थी. इनकी शादी को दो साल से ज्यादा हो चुके हैं. ऐसे में वरुण के फैंस को भी उनके परिवार के साथ एक खुशखबरी का इंतजार है. वरुण और नताशा को लेकर की गई इस भविष्यवाणी में कितनी सच्चाई है ये तो हम ही जानेंगे. इस खुशी को वरुण के फैन्स अभी से सेलिब्रेट कर रहे हैं. यह बहुत अच्छी खबर है,  वहीं एक अन्य फैन ने लिखा कि भाई बीमार हो सकते हैं, उन्हें प्राइवेसी दें.

Also Read