Bharat Express

VIDEO: फूट-फूटकर रोती नजर आईं आलिया, बोलीं- बच्चों को धक्के मारकर घर से निकाला, मैं Nawazuddin Siddiqui को कभी माफ नहीं करूंगी

Nawazuddin Siddiqui सेक्रेड गेम्स एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार चर्चा में हैं. उनकी पत्नी आलिया ने हाल ही में एक दिल तोड़ने वाला वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी सड़क पर खड़ी होकर रो रही है.

नवाजुद्दीन ने पत्नी और बच्चों को किया घर से बेघर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच का झगड़ा हर पल गहराता जा रहा है. घर की चारदीवारी के अंदर की यह लड़ाई अब सड़कों तक पहुंच गई है. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी के कुछ वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर दिया है जिसमें वह बता रही हैं कि नवाज के जिस घर में वह अब तक रह रही थीं, उन्हें उनके दो बच्चों समेत बाहर निकाल दिया गया है.

वीडियो में आलिया ने दावा किया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रात साढ़े 11 बजे उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया. आलिया सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए कहती हैं, ‘मैं अभी नवाज के बंगले से आई हूं, मेरी एक बच्ची है, जो अभी रो रही है. बहुत परेशान है क्योंकि उसने हमें बंगले से बाहर निकाल दिया है और कहा है कि तुम अंदर नहीं आ सकते. अब मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं, क्योंकि मेरे पास 81 रुपये हैं, न तो मेरे पास कोई होटल है और न ही मेरे पास घर है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

आलिया सिद्दीकी वीडियो में आगे कहती हैं, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि बच्चे को कहां ले जाऊं.  पता नहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ऐसी हरकतें पसंद हैं या नहीं, वह इतना नीचे गिर चुके हैं. वह मेरे बच्चों के साथ जो कर रहा है, उसे मैं कभी माफ नहीं कर सकता.  रात साढ़े 11 बजे नवाजुद्दीन ने मुझे सड़क पर खड़ा कर दिया.  मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है, बच्चों को लेकर कहां जाऊं.  इस वीडियो के साथ आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आलोचना करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है.

अभिनेता की पत्नी ने दो वीडियो पोस्ट किए, पहले में वह इन बातों को साझा करती नजर आ रही हैं और दूसरे में उन्हें किसी अपार्टमेंट से फर्श पर सोते हुए देखा जा सकता है. इन वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा कि ये नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सच्चाई है जिन्होंने अपने मासूम बच्चों तक को नहीं बख्शा. “जब मैं 40 दिनों तक घर में रहने के बाद वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पदाधिकारियों के रूप में बाहर निकला, तो मुझे तत्काल बुलाया गया, लेकिन जब मैं अपने बच्चों के साथ घर वापस गया तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हमें अंदर नहीं जाने देने के लिए कई गार्डों की प्रतिनियुक्ति की थी. और मेरे बच्चों को इस आदमी ने सड़क पर छोड़ दिया.

Bharat Express Live

Also Read