Bharat Express

Selfiee Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर सेल्फी की सारी उम्मीदें खत्म, सातवें दिन की कमाई हुई बेहद कम

Selfiee Box Office Collection: ‘सेल्फी’ बॉक्स ऑफिस पर अब पूरी तरह धराशाई हो चुकी है. फिल्म को सात दिन में 20 करोड़ का बिजनेस भी नसीब नहीं हो पाया है. फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है.

अक्षय कुमार की 'सेल्फी' से हुई पूरी तरह उम्मीद खत्म

Selfie Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ ने बॉक्स ऑफिस पर सारी उम्मीदें छोड़ दी हैं.  फिल्म ओपनिंग डे पर ही खराब प्रदर्शन कर रही है. ‘सेल्फी’ को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है और हर दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है. इसकी वजह यह है कि ‘सेल्फी’ को पहले दिन ही दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया. इसके बाद यह फिल्म सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखेरने में पूरी तरह से नाकाम रही और फिल्म अपनी लागत का आधा भी नहीं वसूल पाई. आइए जानते हैं यहां. रिलीज के सातवें दिन ‘सेल्फी’ ने कितने बटोरे?

सेल्फ़ी’ सातवें दिन उसने कितना कमाया?

राज मेहता और अक्षय कुमार की जोड़ी ने इससे पहले ‘गुड न्यूज’ जैसी हिट फिल्में दी थीं लेकिन डायरेक्टर-एक्टर की यह जोड़ी ‘सेल्फी’ में कमाल नहीं कर पाई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही. ‘सेल्फी’ की कमाई की बात करें तो फिल्म अपने ओपनिंग डे पर महज 2.55 करोड़ रुपए ही बटोर पाई थी. अक्षय की ‘सेल्फी’ की ओपनिंग उनकी अब तक की सभी फिल्मों में सबसे कम रही है. वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 3.80 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और तीसरे दिन ‘सेल्फी’ ने 3.90 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके बाद सेल्फी के चौथे दिन का कलेक्शन 1.3 करोड़ रुपए रहा.

ये भी पढ़ें- Vande Bharat Express: इन कंपनियों ने जीता 200 नई स्लीपर वंदे भारत ट्रेन का टेंडर, सबसे कम बोली लगाई

सेल्फी ने पांचवें दिन 1.1 करोड़ का बिजनेस किया

फिल्म ने छठे दिन 1.02 करोड़ रुपये कमाए. वहीं, सेल्फी की सातवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. सैकलिन की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सेल्फी’ ने गुरुवार यानी सातवें दिन महज 95 लाख का बिजनेस किया है. इसी के साथ अक्षय कुमार स्टारर फिल्म का कुल कलेक्शन अब 14.67 करोड़ रुपये हो गया है.

बड़े स्टार-कास्ट की सेल्फी के बावजूद काम नहीं किया’

‘सेल्फी’ को भी बड़ी स्टार कास्ट का कोई फायदा नहीं हुआ. फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी हैं. यह फिल्म मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी. जहां ओरिजिनल फिल्म सुपर-डुपर हिट रही वहीं ‘सेल्फी’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन दम तोड़ दिया. 150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की हालत अब पूरी तरह खस्ता हो चुकी है.

Bharat Express Live

Also Read