Bharat Express

Tiger Shroff Birthday: टाइगर श्रॉफ नहीं हैं ‘मिस्टर क्लीन’, जैकी श्रॉफ के बेटे रहे हैं इन विवादों में!

2017 में एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने जेंडर को लेकर कुछ ऐसे कमेंट्स किए थे, जिसके बाद उन्हें सेक्सिस्ट कहा गया। उन्होंने कहा कि वह “एक लड़की की तरह डांस नहीं कर सकते” क्योंकि वे माचो बनना चाहते थे.

विवादों से रहा है जैकी श्रॉफ के बेटे का नाता

Tiger Shroff Birthday:  टाइगर श्रॉफ आज बॉलीवुड के उभरते सितारे हैं. उन्होंने एक के बाद एक एक्शन फिल्में कीं और लोगों का दिल जीत लिया. लेकिन टाइगर की जिंदगी में कई विवाद भी रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं टाइगर श्रॉफ और उनसे जुड़े विवादों पर…

भाई-भतीजावाद का आरोप

टाइगर श्रॉफ अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं, और कई लोगों ने उनके पारिवारिक संबंधों के कारण फिल्म उद्योग में उनके आसान प्रवेश को जिम्मेदार ठहराया है.  इससे भाई-भतीजावाद की आलोचना और आरोप लगे हैं. 2018 में, फिल्म बागी 2 के निर्माताओं पर इंडोनेशियाई फिल्म द रेड: रिडेम्पशन के कथानक और एक्शन दृश्यों की नकल करने का आरोप लगाया गया था.  बागी 2 में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में थे. इस विवाद ने फिल्म के लिए मुसीबत खड़ी कर दी थी.

ये भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: ‘किसी का भाई किसी की जान’ का गाना ‘बिल्ली कट्टी’ का टीजर रिलीज, सलमान खान का डांस स्टेप लाजवाब

टाइगर श्रॉफ नहीं हैं ‘मिस्टर क्लीन’

2017 में एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने जेंडर को लेकर कुछ ऐसे कमेंट किए थे, जिसके बाद उन्हें सेक्सिस्ट कहा जाने लगा था.  उसने कहा कि वह “एक लड़की की तरह नृत्य नहीं कर सकता” क्योंकि वह माचो बनना चाहता था.  इन कमेंट्स के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया.

2020 में, टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें एक गेट पर और एक सड़क पर कूदते हुए दिखाया गया था.  संवेदनशील होने के कारण वीडियो की आलोचना की गई क्योंकि इसे महामारी के दौरान पोस्ट किया गया था जब लोगों को घर पर रहने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की सलाह दी गई थी.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती भोजपुरी हसीनायें, उम्र जान कर हो जाएंगे हैरान , Aamrapali Dubey से Akshara Singh तक फिटनेस फ्रीक

2021 में, टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ पर अभिनेता साहिल खान की सीडीआर को अवैध रूप से प्राप्त करने और साझा करने का आरोप लगाया गया था.  सीडीआर में कथित तौर पर खान के फोन कॉल और संदेशों की निजी जानकारी थी.  हालांकि, टाइगर श्रॉफ इस विवाद में सीधे तौर पर शामिल नहीं थे.

Bharat Express Live

Also Read

Latest