Bharat Express

Chhalakata Hamro Jawaniya: पवन सिंह के गाने पर किली पॉल ने फिर एक बार मचाया धमाका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Chhalakata Hamro Jawaniya: पवन सिंह के एक और सुपर डुपर हिट गाने पर किली पॉल ने फिर एक बार धमाकेदार वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Kili Paul Dances On Pawan Singh Song:

किली पॉल नीमा पॉल डांस वीडियो (फोटो)

Kili Paul Dances On Pawan Singh Song:  सोशल मीडिया सुपरस्टार किली पॉल किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. किली पॉल (Kili Paul) की कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाती नजर आती है. किली पॉल को बॉलीवुड गानों पर अक्सर ठुमके लगाते देखा गया है, लेकिन लगता है की किली पॉल का दिलचस्प धीरे-धीरे भोजपुरी सिनेमा की ओर भी बढ़ता जा रही है. हम ये बात यूं  ही नहीं कह रहे क्योंकि बीते कुछ दिनों में किली पॉल पवन सिंह के गानों पर धड़ाधड़ वीडियो बनाए जा रहे हैं. बीते दिन जहां उन्होंने पवन सिंह के सुपरहिट गाने ‘तू लगावे जब लिपिस्टिक’ पर अपनी बहन नीमा पॉल के साथ कमर हिलाई थी. तो वहीं फिर एक बार किली पॉल अपनी लेटेस्ट वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के गाने पर लिप्सिंग करते नजर आ रहे हैं.

किली पॉल ने इस बार पवन सिंह के जिस गाने पर लिप्सिंग की है वह गाना यूट्यूब पर 470 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है. इस गाने का नाम ‘छलकता हमरो जवनिया’ रखा गया है. यह गाना 2016 में रिलीज किया गया था. इस गाने में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी ने अपनी हसीन अदाओं का जादू चलाया है. वीडियो में किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल ट्विनिंग करते हुए ब्लू अटायर में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-वैभव रेखी की एक्स वाइफ खूबसूरती में दीया मिर्जा को देती हैं कड़ी टक्कर, देखें सुनैना रेखी की गॉर्जियस तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

ये भी पढ़ें-Athiya Shetty-KL Rahul की शादी में दबंग खान से लेकर विराट कोहली तक होंगे मेहमान, 3 दिन चलेगा जश्न

किली पॉल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – हमें यह गाना बेहद पसंद है क्या यहां पर कोई भोजपुरी फैन है. वीडियो में नीमा पॉल और किली पॉल के एक्सप्रेशन कमाल के दिखाई दे रहे हैं. दोनों के फेशियल एक्सप्रेशन से इस गाने की रंगत और भी बढ़ती जा रही है. किली पॉल की लगातार वायरल होती वीडियो से लग रहा है कि किली पॉल पवन सिंह के बड़े चाहने वाले हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read